इसके पहले कभी नहीं देखा होगा कैटरीना कैफ को इस लुक मैं , जोकर बन साझा की हैं तस्वीरें

0
151

कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों, सादगी और लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. फैंस ने उन्हें हर अंदाज में खूब प्यार दिया है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई न कोई मौका तलाश ही लेती हैं. ऐेस में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच अब कैटरीना का लेटेस्ट लुक खूब वायरल हो रहा है.

कैटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना हैलोवीन लुक शेयर किया है, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है. कैटरीना पहली बार इस तरह के लुक में दिखाई दे रही हैं. इन फोटोज में उन्हें ब्लैक स्ट्राइप्ड डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने बेबी पिंक कलर का टॉप और ट्रांसपेरेंट श्रग कैरी किया है, जिस पर कलरफुल छालर लगी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वहीं, कैटरीना ने नेट वाली ब्लैक स्टॉकिंग्स भी पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस और रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने एक आंख में रेड मेकअप और दूसरी आंख में ब्लू मेकअप किया है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने 2 पोनीटेल बनाई हुई है, जिसमें एक साइड रेड हेयर कलर है और दूसरी तरफ ब्लू कलर. कैटरीना ने इस लुक को और फंकी बनाने के लिए गेल में मल्टी लेयर्ड गोल्डन और सिल्वर नेकपीस पहने हुए हैं. फोटोशूट के दौरान वह हाथ में सिल्वर बेसबॉल बेट थामें कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस लुक में कैटरीना काफी हॉट और अलग दिख रही हैं. उनका ये लुक सभी को हैरान कर रहा है.

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसके बाद उन्हें ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ में भी देखा जाने वाला है.