मल्टी-टैलेंटेड है ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स, एक्टिंग के अलावा भी हवाई जहाज़ चलाने में हैं माहिर !

0
144

बहुत से ऐसे इंसान होते हैं उनके अंदर मल्टी टैलेंट होता है मगर ऐसा बहुत कम लोगों में होता है. अगर हम बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो कुछ एक्टर्स और एक्ट्रेसेस हैं जो मल्टी-टैलेंटेड हैं जिसके कारण वे चर्चा में बने रहते हैं. एक्टिंग, डांसिंग, सिंगिंग या कोई और टैलेंट कुछ लोगों में सब कुछ होता है. ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स हैं जिन्हें हवाई जहाज उड़ाना आता है. इस लिस्ट मे से लेकर कई बड़े सितारों का नाम है और ये आपको हैरान कर सकता है लेकिन ये सच है.बॉलीवुड में काम करने वाले कुछ सितारे ऐसे हैं जो एक्टिंग, डांस और रोमांस के साथ कुछ और चीजें भी कर लेते हैं. ऐसे सितारों को मल्टी टैलेंटेड कहलाते हैं लेकिन अगर आप बॉलीवुड के टैलेंटेड सितारों के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे की लिस्ट पूरी पढ़ें

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का सपना था कि वे एयेरफोर्स ज्वाइन करें. उन्होंने सीबीएस टीवी शो इंडिया प्राइम आइकॉन में बिग बी ने बताया था कि उन्होंने एक बार प्लेन चलाया है. महानायक ने ये भी बताया था कि अगर कोई इमरजेंसी आती है हो जाती है और वे प्लेन में मौजूद हैं तो वे सफलतापूर्वक लैंडिंग करवा सकते हैं.

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आसमान में उड़ना उनका सपना रहा है. सुशांत अपनी आने वाली फिल्म चंदा मामा दूर के के लिए वह हवाई जहाज उड़ाना भी सीख चुके थे. सुशांत अपनी क्वांटम फिजिक्स, एलियन्स, एक्स्ट्राटेरेस्टिरिएल लाइफ जैसे गंभीर चीजों पर उनकी दिलचस्पी रहती थी.

फिल्म मौसम में शाहिद कपूर ने एक पायलट का किरदार में थे. उन्होंने इस फिल्म के लिए प्रोफेशनल पायलट बनने के लिए ट्रेनिंग भी ली थी और स्टंट्स खुद किए थे. शाहिद अकेले ऐसे बॉलीवुड स्टार हैं जिन्होंने AF-16 फाइटर प्लेन चलाया है.

रेडी, खिलाड़ी 786, बोल बच्चन और गजनी जैसी सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस असीन भी प्लेन उड़ा सकती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे जिसमें वे सीप्लेन उड़ाते हैं. असीन ने बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बॉलीवुड में कृष-3, मस्ती, ग्रैंड मस्ती, ग्रेट ग्रैड मस्ती जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके विवेक ओबरॉय भी प्लेन की ट्रेनिंग ले चुके हैं. विवेक ओबरॉय बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं जो काफी टैलेंटेड हैं और लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं.

ऐसे कही 2-4 एक्टर्स हैं जिनको हवाई जहाज उड़ाने आता हैं।