दीपिका की हमशक्ल का बेशर्म रंग गाने पर वीडियो, फैंस बोलें- ‘खाते- पीते घर की दीपिका’. 

0
156

किंग खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ चर्चा में आई हुई है. फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हो चुके हैं. स्पेशली फिल्म का ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. सॉन्ग में जो दीपिका पादुकोण के सेंशुअस मूव्ज हैं और जो उन्होंने ‘भगवा बिकिनी’ पहनी हुई है, इस बात पर तो विवाद छिड़ा हुआ है. गाने पर जो भी वीडियो बना रहा है, वह रातोरात वायरल हो रहा हैऔर जब बात आए दीपिका पादुकोण की हमशक्ल की तो क्या ही कहने. ‘बेशर्म रंग’ पर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी में दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने आग में घी डालने का काम कर दिया है. दरअसल, इन्होंने गाने पर एक डांस वीडियो बनाया है, जिसमें वह जमकर थिरकती नजर आ रही हैं.टर पर इनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. कुछ लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ इनकी एनर्जी की तारीफ करने में लगे हैं.

व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम्स में दीपिका पादुकोण की इस हमशक्ल ने न्यूड मेकअप किया है. बेडरूम में यह ‘पठान’ के सॉन्ग पर थिरकती दिख रही हैं. हालांकि, दीपिका की इस हमशक्ल का नाम क्या है और कहां से हैं, इसके बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है. जिस शख्स ने दीपिका पादुकोण की हमशक्ल का नाम क्या है और कहां से हैं, इसके बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लग पाई है. जिस शख्स ने दीपिका पादुकोण की हमशक्ल का यह वीडियो शेयर किया है,उसने कैप्शन में लिखा है, ‘खाते- पीते घर की दीपिका’.

दीपिका की हमशक्ल के डांस मूव्ज देखकर फैन्स लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ इनमें से मीम्स शेयर कर रहे हैं तो कुछ रणवीर सिंह जैसी एनर्जी बताकर इनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये तो दीपिका की आधारकार्ड कॉपी है. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इसने ओरिजिनल से ज्यादा बेहतर डांस किया है. दीपिका की जगह उनकी हमशक्ल को ही कास्ट कर लेते. एक ने लिखा कि रणवीर सिंह अगर यह देखेंगे तो कहेंगे अरे, यह तो मेरे से भी ज्यादा एनर्जिटिक है. एक और यूजर लिखते हैं कि यह दीपिका ही नहीं, बल्कि ऐश्वर्या, स्वरा, सोनाक्षी और अर्शी खान की मिक्स लग रही है.

‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग को लेकर बात करें तो बीते साल दिसंबर के महीने में यह गाना रिलीज हुआ था. दीपिका ने जो ‘भगवा बिकिनी’ इसमें पहनी है, उसपर विवाद छिड़ा है जो अबतक थमने का नाम नहीं ले रहा. मध्यप्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दीपिका के इस सीन को हटाने और फिल्म को बायकॉट करने की बात कही थी. इसके अलावा कुछ दर्शकों का कहना था कि दीपिका के आउटफिट काफी वल्गर हैं, ऐसे में इस सीन को हटाया जाना चाहिए.