साथ नजर आईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीनाएं, तस्वीरें देख फँस ने लगा दी तारीफों की आग

0
185

बॉलीवुड अभिनेत्री और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर नेटिजंस अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सोनी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें अनु रंजन के साथ नीना गुप्ता, ज़ीनत अमान और सोनी नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा।

सोनी ने लिखा,”धन्यवाद @nkhan_amrohi इस बेहद खास शाम के लिए… और यह एक बहुत जरूरी मुलाकात थी।” शेयर की गई इस तस्वीर में सभी अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिन्हें देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इतनी प्यारी तस्वीर। सभी महिलाएं बिल्कुल शानदार लग रही हैं। मैंने हाल ही में आपका एक शानदार इंटरव्यू देखा, जिसमें आपने उल्लेख किया है कि ज़ीनत जी आपकी पहले से ही पसंदीदा हैं, एक तस्वीर में आप दोनों को देखना कितना प्यारा है।” इस तस्वीर को साझा करने के लिए बहुत बहुत। धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

सोनी के इस पोस्ट पर प्यार जताते हुए एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ने भी इस पोस्ट को री-शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस पोस्ट पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं। बता दें कि उन्होंने जब से अपना सोशल मीडिया अकाउंट बनाया है तब से ज़ीनत इंटरनेट पर छाई हुई हैं। नेटिजंस उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद करते हैं।

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सतीश कौशिक के 67वें जन्मदिन समारोह में शिरकत की। इस दौरान सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही नीना ने एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “आप जहां भी हों, हम आपका जन्मदिन कौशिकन मना रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो…विशेष रूप से आपके लिए तैयार #सतीशकौशिक”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

नीना ने समारोह में सतीश के बारे में बात की और कहा था, “मैं गर्भवती थी और यह एक विवादास्पद गर्भावस्था थी। मैं इस बात को लेकर तनाव में थी कि मैं जीवन में क्या करूंगी। मैं अपनी गर्भावस्था के दौरान सिर्फ दो लोगों से मिलती थी ओम पुरी और सतीश कौशिक। सतीश मुझसे कहते थे, ‘नैंसी तू चिंता मत कर अगर तेरा बच्चा काले रंग का हुआ तो मैं बोल दूंगा मेरा है।