रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की मासूमियत के प्रशंसक कायल हैं…!सफेद टॉप-गुलाबी पतलून में खूबसूरत

0
103

रवीना टंडन की 18 साल की बेटी राशा थडानी इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में राशा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में राशा अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान वह कैजुअल लुक में नजर आईं। राशा पिंक ट्राउजर-व्हाइट टॉप में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने भूरे रंग का हैंडबैग कैरी किया था और अपने बाल खुले रखे थे।

इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वीडियो में राशा को पैपराजी के साथ बात करते और पोज देते हुए भी देखा जा सकता है. राशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कितना प्यारा’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह बहुत खूबसूरत है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वह सभी स्टार किड्स में सबसे खूबसूरत लड़की है।’ बता दें कि राशा थडानी ने हाल ही में मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ग्रेजुएशन के ठीक बाद राशा अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस नई जोड़ी को डायरेक्टर अभिषेक कपूर लॉन्च करने जा रहे हैं। अभिषेक ने इससे पहले सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ में लॉन्च किया था। इस फिल्म में राशा के साथ अजय देवगन और डायना पैंटी भी नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी। राशा थडा को अभिषेक कपूर के साथ लंच करते हुए भी देखा गया। बाद में उन्हें डायरेक्टर के ऑफिस से निकलते हुए भी देखा गया. अब यह कंफर्म हो गया है कि राशा डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करेंगी।

राशा थडानी की पहली फिल्म की घोषणा हो गई है। यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. हालांकि अभी तक फिल्म के नाम का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन रिलीज डेट आ गई है. यह 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना यह है कि राशा फिल्मों में आकर क्या धमाल मचाती हैं। राशा पहले ही पैपराजी के बीच हिट हो चुकी हैं. राशा ने अपने डेब्यू से पहले ही एक बड़ा फैन बेस तैयार कर लिया है। एक बेहतरीन डांसर और सिंगर होने के अलावा राशा एक्टिंग में भी खुद को कितना साबित कर पाती हैं, यह देखने वाली बात होगी।