टीवी की इन टॉप अभिनेत्रियों को मिला घमंडी का टैग, जानें लिस्ट में कौन-कौन हैं शामिल!

0
110

टीवी इंडस्ट्री में कुछ हसीनाएं अपनी शर्तों पर काम करना पसंद करती है। कई एक्ट्रेस को काफी जल्दी कामयाबी मिल जाती है। वहीं कई एक्ट्रेस अपनी कामयाबी को सिर पर चढ़ा लेते हैं। इस लिस्ट में कई पॉपुलर अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

हिना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हिना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कई बार अभिनेत्री के बयानों से ऐसा लगता है कि वह खुद पर घमंड करती हैं। इसके कारण वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी ने टीवी से लेकर शोज तक का सफर काफी शानदार रहा है। अभिनेत्री की फैंन फोलोइंग काफी शानदार है। वहीं कई बार किसी ना किसी कारणवश उन्हें भी घमंडी का टैग मिल चुका है। दिव्यांका त्रिपाठी आखिरी बार ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आई थीं। उसके बाद अभिनेत्री ने खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में नजर आई थी।

अंकिता लोखंडे अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने ना केवल टीवी के लिए काम किया है बल्कि वह फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। वह मणिकर्णिका में नजर आ चुकी हैं। शो पवित्र रिश्ता ने इन्हें घर घर तक मशहूर करा दिया था। अभिनेत्री ने भले केवल एक शो में काम किया हो लेकिन इसके बाद भी उनके घमंड में कोई कमी नहीं आई हैं। हालांकि अब वह अपनी शादीशुदा जिदंगी में काफी खुश नजर आ रही हैं।

रश्मि देसाई को सबसे अधिक लोकप्रियता बिग बॉस से मिली थी। बता दें कि एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा वह भोजपूरी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। वह फेमस टीवी शो ‘उतरन’ में तपस्या के रोल के लिए पॉपुलर रहीं थी। छोटे पर्दे पर उन्होंने अपने काम से काफी तारीफें बटोरीं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ विवादों से भरी रही है। इन सबके बावजूद एक्ट्रेस के घमंड में कोई कमी नहीं आई है।

‘बेपनाह’ सीरियल में आखिरी बार दिखाई दीं एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट पर कई बार घमंडी का टैग लग चुका है। इसका कारण है उनकी शोज को लेकर सुपर सेलेक्टिव होना। एक्ट्रेस अपने सीरियल बहुत सोचने और समझने के बाद ही करती हैं।