एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने कितनी कम की अपनी फीस? जानें

0
136

कहा जा रहा है कि अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्मों के लिए अपनी फीस आधी से भी कम कर दी है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ की फीस भी चौंकाने वाली है। अक्षय कुमार ने हाल के दिनों में कई फ्लॉप फिल्में दी हैं। ‘सेल्फी’, ‘राम सेतु’, ‘रक्षाबंधन’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद अब आध्यात्मिक ड्रामा ‘ओह माय गॉड 2’ रिलीज हो रही है। अक्षय की फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है जिस दिन सनी देओल की गदर 2 रिलीज हो रही है।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 50 से 100 करोड़ रुपये तक चार्ज करने वाले अक्षय ने ‘ओएमजी 2’ के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालाँकि, यह आधिकारिक पुष्टि नहीं है। ऐसा सिर्फ रिपोर्ट्स के आधार पर बताया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म OMG 2 को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का दूसरा भाग है, जिसमें भगवान और भक्त के बीच खास रिश्ते को दर्शाया गया है। ‘ओह माय गॉड 2’ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। मेकर्स ने श्रावण के पवित्र महीने में फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसे सभी ने खूब पसंद किया है. इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी नहीं दी है. अब फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया गया है.

इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शंकर और पंकज त्रिपाठी शिव भक्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं. हालांकि, टीजर रिलीज के बाद फिल्म निर्माताओं को धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचाने की चेतावनी भी दी गई थी. आपको बता दें कि जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो सबसे पहले सेंसर बोर्ड फिल्म को देखता है, उसकी समीक्षा करता है और फिर फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिलता है।

फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के पहले भाग, ओएमजी 1 में अक्षय कुमार और परेश रावल ने अभिनय किया था। हालाँकि, कुछ लोगों ने पहले भाग पर भी आपत्ति जताई थी। फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था, लेकिन फिर भी फिल्म सुपरहिट साबित हुई।