आमिर खान की लाडली आयरा की शादी के फंक्शन्स हुए शुरू, सामने आईं फोटोज

0
110

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आयरा खान की शादी को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं. अब आयरा की शादी की रस्में भी चुकी हैं. बताया जा रहा है कि वह 3 जनवरी को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. काफी समय पहले ही दोनों सगाई कर चुके हैं. इस मौके पर सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों को ही शरीक किया गया था. अब शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है.

बीते मंगलवार को शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई. इस फंक्शन में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और बेटा आजाद भी शरीक हुए. आयरा ने अपने इस फंक्शन का एक वीडियो और कई फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. अगली फोटोज में आयरा रेड कलर की साड़ी पहने और माथे पर बिंदिया सजाए सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. वहीं, होने वाले दूल्हे राजा नुपुर ने रेड और ब्लैक शेड का कुर्ता-पायजामा पहना है. इसके साथ उन्होंने ब्रॉन्ज ब्लेजर कैरी किया है और सिर पर पगड़ी भी सजाई है.

कपल यहां बेहद खुश दिख रहा है. फोटोज में आयरा की दोस्त और ‘लिटिल थिंग्स’ फेम एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी नजर आ रही हैं. आयरा ने अपने सभी दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते हुए कई पोज दिए हैं.

गौरतलब है कि इसी साल आमिर खान ने ऐलान किया था कि उनकी बेटी आयरा 3 जनवरी, 2024 को नुपुर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आमिर ने यह भी कहा था कि वह बहुत इमोशनल हो जाते हैं और बेटी की शादी में तो वह यकीनन रोने ही वाले हैं. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि अभी से उनके परिवार में इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि आमिर को उस दिन संभाल लेना.