रेगिस्तान और बोन फायर के बीच इस तरह कैटरीना और विक्की ने मनाया न्यू ईयर, शेयर की रोमांटिक फोटोज

0
120

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी टाउन के टॉप कपल हैं. सोशल मीडिया पर फैंस विक्की और कैटरीना की रोमांटिक फोटो देखना पसंद करते हैं. कपल ने न्यू ईयर के मौके पर रोमांटिक फोटो शेयर की है. कैटरीना और विक्की वेकेशन पर हैं. सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की कौशल की वेकेशन फोटो वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कैटरीना कैफ और विक्की ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है. फोटो में विक्की और कैटरीना एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. कैटरीना ने विक्की के कंधे पर सिर रख कर बोन फायर का लुत्फ उठा रही हैं. दोनों ने रेगिस्तान में अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की और कैटरीना कैफ ने अपने वेकेशन की फोटो शेयर की है. इन दिनों कैटरीना और विक्की का रोमांटिक पल दिख रहा है. कैटरीना कैफ व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं विक्की ब्लैट टी शर्ट में हैंडसम लग रहे हैं. कपल रेगिस्तान की सर्द रातों में बोन फायर एन्जॉय कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल हाल ही में सैम बहादुर फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म में विक्की की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा विक्की शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में भी नजर आए हैं. कैटरीना कैफ आखिरी बार सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आई थी.