सोनम ने खोला पापा अनिल कपूर का राज, फिटनेस को लेकर कह डाली ऐसी बात…! जानें

0
70

अनिल कपूर की फिटनेस को देखकर आज भी सब हैरान रहते हैं। कई यंग एक्टर्स तो उन्हें इंस्पिरेशन मानते हैं क्योंकि इस उम्र में भी वह एक-दम फिट रहते हैं। सभी अनिल के फिट और यंग रहने का राज जानना चाहते हैं और अब आपके लिए इस राज से पर्दा खुलने वाला है। दरअसल, अनिल की बेटी सोनम कपूर ने बता दिया है कि कैसे उनके पिता इतने फिट रहते हैं। सोनम ने इसका क्रेडिट अपनी मां को भी दिया है।

हाल ही में एक बुक इवेंट के लॉन्च के दौरान सोनम ने ना सिर्फ अपने पापा बल्कि बोनी और संजय कपूर के बारे में भी बात की और कहा, मेरे पापा ना ड्रिंक करते हैं, ना स्मोक और ना ही बाकी चीजें। बोनी चाचू को खाना बहुत पसंद है। कभी-कभी वह ड्रिंक करते हैं। संजय चाचू मॉडरेट हैं। लेकिन ये तीनों गुड लुकिंग हेल्दी इंसान हैं।

सोनम ने फिर अनिल की हेल्दी लाइफ के लिए मां सुनीला को क्रेडिट दिया उन्होंने कहा कि वह शुरू से हेल्थ का ध्यान रखती हैं और अब जब पापा 60 प्लस हैं तब भी। मुझे याद है मेरी मम्मी ने मुंबई में सबसे पहले पर्सनल जिम ट्रेनिंग ली। यह कई सालों पहले की बात है तो मेरी मम्मी शुरू से काफी हेल्दी रही हैं। पापा थोड़ा डगमगा जाते हैं तो मम्मी उन्हें कंट्रोल कर लेती हैं।

सोनम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो 5 साल बाद उन्होंने फिल्म ब्लाइंड के जरिए पिछले साल छोटे ब्रेक से कमबैक किया। इससे पहले वह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जोया फैक्टर में नजर आई थीं जो फ्लॉप हुई थी। अभी उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और फिलहाल अपनी मदरहुड जर्नी एंजॉय कर रही हैं। वहीं उनके पिता अनिल लास्ट फिल्म फाइटर में दिखे थे जहां उनकी बहुत तारीफ हुई। हालांकि फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला।