सारा अली खान को होती है बाकी एक्ट्रेसेस की इस बात से चिढ़, बोलीं- ‘दूसरी एक्ट्रेसेस करती हैं कॉपी’

0
67

सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं सारा अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए काफी जानी जाती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर फैंस ने नमस्ते दर्शकों के स्टाइल के लिए भी सारा अली खान खूब लोकप्रिय हैं. आज से सारा अली खान का मोस्ट अवेटेड फिल्म मर्डर मुबारक ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हो गई है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा एक बड़ा बयान दिया है और कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं जब दूसरी एक्ट्रेस उनके नमस्ते वाले स्टाइल को कॉपी करें.

मर्डर मुबारक आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा ने मीडिया के साथ बातचीत की थी जिसमें उन्होंने कई सारे टॉपिक्स पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, ‘लोगों से नमस्ते करना मेरा तरीका नेचुलर है. ये कोई बनावटी नहीं, मैं ऐसे ही हर किसी से मिलते वक्त नमस्कार करती हूं. अच्छी बात ये है कि मेरे फैंस को भी नमस्ते दर्शकों काफी पसंद आता है. मैं इंडियन आउटफीट में एयरपोर्ट पर जाती हूं और गीली बालों के साथ भी स्पॉट होती हैं, ये सब मेरी हकीकत है.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

लेकिन मुझे तब परेशानी होती है जब अन्य एक्ट्रेसेज इसे कॉपी करते हैं. जैसे में प्रशंसक कहते हैं कि देखों सारा को कॉफी कर रही है. इस तरह से सारा अली खान ने बिना किसी का नाम लेते हुए इंडस्ट्री की दूसरी अभिनेत्रियों पर निशाना साधा है. हालांकि, उन्होंने किसी भी एक्ट्रेस का नाम सार्वजानिक रूप से नहीं लिया.

नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक की रिलीज के बाद आने वाले दिनों ओटीटी पर सारा अली खान की एक और फिल्म दस्तक देने वाली है. उनकी इस फिल्म का नाम ‘ऐ वतन मेरे वतन’ है, जो प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा.