इमरान खान ने बताया क्यों छोड़ी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री, किया खुलासा! जानें

0
58

आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम जमाने की कोशिश तो की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इमरान खान ने साल 2008 में फिल्म जाने तू या जाने ना से इंडस्ट्री में अपने काम की शुरुआत की थी। हालांकि, इमरान खान ने साल 2015 में इंडस्ट्री छोड़ दी थी. अब इमरान खान ने इंडस्ट्री छोड़ने का कारण बताया है।

इमरान खान सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म कट्टी-बट्टी में नजर आए थे। अब फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में इमरान खान ने बताया है कि उन्होंने इंडस्ट्री क्यों छोड़ी थी। उन्होंने कहा कि फिल्मों के प्रति उनका प्यार पैसे से प्रेरित नहीं था. इसलिए उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया।

इमरान खान ने समझाया कि फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स के पास प्रचार, पीआर और मैनेजमेंट सहित पूरा एक इकोसिस्टम है। इस माहौल में हर कोई केवल पैसों पर ध्यान केंद्रित करता है। हर कोई इस बात पर फोकस कर रहा होता है कि फिल्मों, विज्ञापनों यहां तक की रिबन काटने वाले समारोहों से कौन कितना कमा रहा है। उन्होंने कहा कि समय के साथ पैसा कमाना सफलता को मापने का प्राथमिक पैमाना बन जाता है।

इमरान खान से सवाल किया गया कि क्या कट्टी-बट्टी की असफलता के चलते उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया? इसके जवाब में इमरान खान ने कहा कि हां। हालांकि, इमरान ने कहा कि यह एक दिन में लिया गया फैसला नहीं है। उन्होंने कहा कि मैनें ऐसा नहीं सोचा कि आज के दिन मैं इंडस्ट्री छोड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह एक सप्ताह के एक महीने में बदलने, एक महीने के तीन महीने और फिर एक साल से दो साल बनने का पूरा प्रोसेस था। इसके बाद मैनें फैसला किया कि मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा क्योंकि मेरा दिल इसमें नहीं है।