लंदन से छुट्टियां मनाकर लौटीं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस का लुक देख फैंस हुए हैरान, बोलें – ‘ये तो प्रेग्नेंट…!!’

0
49

कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ लंदन में लंबी छुट्टियों पर गई थीं। इस बीच अभिनेत्री का वहां की सड़कों पर घूमते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था। वीडियो के वायरल होते ही उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने लगी। अब शनिवार की रात, अभिनेत्री वापस भारत लौट आई हैं। अभिनेत्री की वापसी से प्रेग्नेंसी की अफवाहों का भी खंडन हो गया। एक वीडियो में अभिनेत्री को लंबी काली जैकेट और काली पोशाक के साथ देखा जा सकता है। अपनी कार में बैठने से पहले उन्होंने पैपराजी को देखकर हाथ हिलाया और मुस्कुराईं।

कैटरीना की वापसी के बाद उनके प्रशंसक काफी खुश और उत्साहित नजर आएं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए लिखा, ‘सुंदर, क्लासी और एलिगेंट।’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘तो वह प्रेग्नेंट नहीं है, नफरत करने वालों ने दीपिका की प्रेग्नेंसी पर संदेह किया और उन्होंने कैटरीना के चलने वाले वीडियो पर विश्वास किया।’ कई प्रशंसकों ने उन्हें ‘रानी’ भी कहा। वहीं, एक और यूजर ने कहा, ‘वह गर्भवती नहीं है, लेकिन वह चमक रही हैं। अब तक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री के कुछ वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें दावा किया जा रहा था कि वह विक्की के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही थीं। वायरल वीडियो के आधार पर कई यूजर्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वह प्रेग्नेंट हैं और अपने बच्चे को जन्म देने के लिए लंदन गई हैं। हालांकि, कैटरीना की टीम ने इसका तुरंत खंडन कर दिया था।

अभिनेत्री को लेकर कई अफवाहें उड़ी उनमें से एक यह भी थी कि वह लंदन में अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए गई हैं। अब अभिनेत्री की वापसी के साथ सभी अफवाहें खत्म हो गई हैं। वहीं, कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ‘मेरी क्रिसमस’ में आखिरी बाद दिखी थीं। कहा जा रहा है कि वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में नजर आ सकती हैं, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।