कैंडल लाइट डिनर कर Athiya-KL Rahul ने मनाई थी पहली Wedding Anniversary, पांच महीने बाद साझा हुईं कपल की फोटोज

0
44

सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने साल 2023 में क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी रचाई थी. कपल ने सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस में सात फेरे लिए थे. अथिया और केएल राहुल की शादी एक साल जनवरी में हो चुका है. हालांकि अब दोनों की पहली वेडिंग एनिवर्सरी की अनसीन तस्वीरें सामने आई हैं.

अथिया और केएल राहुल ने मुंबई के प्राइवेट शेफ्स क्लब रेस्टोरेंट में अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सादगी से मनाई थी. रेस्टोरेंट ने 18 जून को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अथिया और केएल के कैंडल लाइट डिनर डेट की तस्वीरों को शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने रेस्टोरेंटकी पूरी टीम के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई थीं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए होटेल ने कैप्शन में लिखा गया था, “इस खूबसूरत मेमोरी को अब और प्राइवेट नहीं रखा जा सकता था. यहां हमारे फेवरेट अथिया शेट्टी और के एल राहुल की पहली शादी की सालगिरह के लिए सरप्राइज डिनर की फोटो है.”

बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने साल 2020 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया था. अथिया और राहुल की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर वे क्लोज फ्रेंड बन गए. उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई. इसके बाद कपल ने 2023 में एक दूसरे से शादी कर ली.