जहीर इकबाल-सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू का वीडियो आया सामने, देखें

0
43

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को हुई है. वहीं सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की वेडिंग वेन्यू का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सोनाक्षी सिन्हा और इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन का बताया जा रहा है. वीडियो में रेड कार्पेट की झलक देखने को मिल रही है. इस रेड कारपेट पर सेलेब्स पोज देंगे. रेड कारपेट को रेड और पिंक कलर के फूलों से बैग्राउंड से सजाया गया है. सेलेब्स की एंट्री होना शुरू हो गई है. कुछ समय पहले हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा की को स्टार अदिति राव हैदी और सिद्धार्थ वेन्यू पर पहुंचे हैं. एक्टर आयुष शर्मा भी वेन्यू पर पहुंच गए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोनाक्षी और जहीर की रिसेप्शन पार्टी में गेस्ट लिस्ट को लेकर खबरें आ रही हैं कि 1000 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे. बॉलीवुड से लेकर बड़े-बड़े राजनेता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें को सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार इस पार्टी का हिस्सा होंगे.