Sharvari Wagh: ‘वेदा’ फ़िल्म की सफलता के लिए शरवरी वाघ ने सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा, देखें वीडियो

0
31

शरवरी वाघ की इस साल रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रही थी. वहीं अब एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फिल्म वेदा के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं. फिल्म को दर्शको से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

शरवरी वाघ की लेटेस्ट फिल्म वेदा आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म में शरवरी और जॉन अब्राहम ने लीड रोल प्ले किया है. वहीं वेदा की सक्सेस की कामना लिए शरवरी वाघ बप्पा की शरण में पहुंचीं. शरवरी को आज सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया.

शरवरी ने अपने माता-पिता के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में माथा टेका. मुंज्या एक्ट्रेस इस दौरान येलो कलर के प्रिंटेड सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शरवरी ने कानों में बड़े झुमके पहने हुए थे . एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया था और सिंपल लुक में भी वे बेहद अट्रैक्टिव लग रही थीं.

शरवरी ने मंदिर के बाहर पैप्स के लिए भी जमकर तस्वीरें क्लिक कराई. शरवरी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस एक्ट्रेस के सिंपल लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि वेदा शरवरी की इस साल रिलीज हुई दूसरी फिल्म है. वेदा का आज स्त्री 2 और खेल खेल में से क्लैश हुआ है.

एक्शन एंटरटेनर मूवी वेदा में शरवरी की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. एक्ट्रेस के पास कई और शानदार प्रोजेक्ट्स भी हैं.