इंडिया की सबसे बड़ी रिएलिटी टीवी स्टार बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, बोलीं- बॉलीवुड अब मेरा सपना नहीं!

0
30

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे धारावाहिक में अपने अभिनय का दम दिखा चुकीं उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उर्फी जहां जाती हैं, वहीं सुर्खियां बन जाती हैं। उर्फी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। अब हाल ही में, उर्फी ने कहा कि बॉलीवुड अब मेरा सपना नहीं है और वह भारत की सबसे बड़ा रिएलिटी टीवी स्टार बनना चाहती हैं।

उर्फी ने पीटीआई को दिए साक्षात्कार में कहा, “बॉलीवुड अब सपना नहीं रहा। मैं भारत में सबसे बड़ी रिएलिटी टीवी स्टार बनना चाहती हूं और एक उद्यमी बनना चाहती हूं। आज हमारे पास तलाशने के लिए कई अलग-अलग करियर ऑप्शंस हैं, जिनके बारे में हमें जानकारी नहीं थी और हमने कभी नहीं सोचा था कि इनमें भी जाया जा सकता है।”

अपनी जर्नी पर बात करते हुए उर्फी ने कहा, “मैंने जीरो से शुरुआत की, मैं यहां किसी को नहीं जानती थी। मुझे नहीं पता था कि काम कैसे करना है या कैसे काम पाना है। मेरा सपना यहां कुछ बड़ा करने का था। जब मैं यहां आई, तो मैंने गूगल पर टीवी और फिल्मों के कई प्रोडक्शन हाउस के नंबर ढूंढे। मैंने एक ही दिन में सभी को फोन करके काम मांगा। कुछ ने जवाब दिया और कुछ ने नहीं दिया।”

उर्फी ने अपने अनोखे और बोल्ड फैशन सेंस के कारण सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। शुरुआत में तमाम आलोचनाओं को झेलने के बाद अब इंटरनेट पर हर कोई उर्फी के टैलेंट की प्रशंसा करता है। यही नहीं, अपनी हालिया सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ की रिलीज के बाद उर्फी के स्टारडम में भी अब चार-चांद लग गए हैं। यही नहीं, उर्फी कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर भी मुश्किलों में फंस जाती हैं। हालांकि, अभिनेत्री अपने बयानों को लेकर हमेशा मुखर रहती हैं।

बता दें कि उर्फी ने “बड़े भैया की दुल्हनिया”, “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, “कसौटी जिंदगी की” जैसे टीवी शो के साथ भारतीय मनोरंजन उद्योग में कदम रखा और इस साल की शुरुआत में, उन्होंने दिबाकर बनर्जी की “एलएसडी 2” में खुद की एक कैमियो भूमिका निभाई थी।