जब अनुष्का शर्मा ने इस अभिनेता को लेकर कही थी ये बड़ी बात, बोलीं- “हम दोनों एक अभिनेता के रूप में एक-दूसरे को स्पेस देते है”

0
23

इन दिनों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सबसे दूर लंदन में हैं, लेकि न उनके प्रशंसक हर जगह मौजूद हैं। अनुष्का के प्रशंसक उनका भारत लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि वह एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्मों में अपना जादू बिखेरती नजर आएं और उनके लिए कुछ खास एंटरटेनमेंट पेश करें। इसी बीच अनुष्का का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने सह-कलाकार की तारीफों के पुल बांधती नजर आईं। अनुष्का ने तो यह तर कह दिया था कि अगर बॉलीवुड में उनकी जोड़ी किसी के साथ सफल रहेगी तो वह सिर्फ और सिर्फ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के उनके सह-कलाकार ही हैं।

दरअसल, यहां पर अनुष्का किसी और की नहीं बल्कि ‘एनिमल’ फेम अभिनेता रणबीर कपूर की बात कर रही हैं। दोनों ने साथ में 2016 में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में स्क्रीन साझा किया था। तभी से रणबीर और अनुष्का के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी। इसका जिक्र अनुष्का ने कपिल शर्मा के लाफ्टर शो ‘कॉमेडी विद कपिल’ में भी किया था।

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें अनुष्का ने कहा था, ”अगर कोई एक अभिनेता है जिसके साथ उनकी जोड़ी सफल रही, तो वह रणबीर ही होंगे। वे एक-दूसरे से एक स्तर पर जुड़ते हैं, जिसे उन्होंने किसी और के साथ अनुभव नहीं किया है। वे वास्तव में एक-दूसरे की ऊर्जा को समझ सकते हैं।” आगे अनुष्का ने कहा, ” हम दोनों एक अभिनेता के रूप में एक-दूसरे को स्पेस देते हैं। जब भी हम अभिनय कर रहे होते हैं तो उन्हें एक-दूसरे से ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं होती।” साथ ही अनुष्का ने कहा था, ”उन दोनों के बीच एक स्वाभाविक ऊर्जा है, जिसे उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया। रणबीर एक व्यक्ति के रूप में जिस तरह के हैं, वह कुछ ऐसा है जो वह वास्तव में उनका सम्मान करती हैं। और यही वजह है कि भविष्य में उनके साथ काम करना बेहतर होगा।’