कैंसर की तीसरी स्टेज पर आकर Hina Khan ने दी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस, आप भी देखते रह जाएंगे ऐ जुनून

0
8

एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं. एक्ट्रेस इस समय बहुत हिम्मत और पूरे मोटिवेशन के साथ अपना इलाज करवा रही हैं. जिंदगी के इस बेहद मुश्किल दौर में भी हिना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. साथ ही वह अपने नए पोस्ट और वीडियोज से हर किसी को प्रेरित भी कर रही हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मस्ती में थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में हिना खान को सोनू ठकराल के नए सॉन्ग ‘सइयां की बंदूक’ पर ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए इस गाने पर परफॉर्म किया है. यहां हिना का डांस करते हुए खूब मस्ती में देखा जा रहा है.

यहां उनका डांस तो शानदार है है, साथ ही एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स भी कमाल के दिख रहे हैं. हिना ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दोस्त सोनू ठकराल के लिए. जाओ जल्दी से रील बनाओ सब लोग.’

वीडियो में हिना खान को ग्रीन शेड की स्कर्ट और ब्लैक फुल स्लीव्स का टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. यहां उन्होंने मिनिमम मेकअप किया हुआ हौ और सनग्लासेस लगाए हैं. एक हाथ में उन्होंने गोल्ड का ब्रेसलेट कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस यहां भी बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस कमेंट्स कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं और उनकी इस हिम्मत को देखकर तारीफें भी कर रहे हैं.

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते वर्ष उन्हें स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में देखा गया था. इसके बाद वह इसी साल यानी मई 2024 में रिलीज हुई पंजाबी फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में नजर आई थीं. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल लीड रोल में दिखे थे. अब हिना के चाहने वाले उनके जल्द ठीक होकर फिर पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here