पिताजी के निधन के 20 दिन बाद कुछ अलग़ लुक में दिखीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश अंदाज मैं किया फ्लॉन्ट

0
11

कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन हुआ है. इसके बाद से ही मलाइका सोशल मीडिया से बिल्कुल गायब हैं. बताया जा रहा है कि मलाइका के पिता ने अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पिता की मौत ने एक्ट्रेस को झकझोर कर रख दिया था. हालांकि, अब मलाइका अब नॉर्मल जिंदगी में लौटने लगी हैं. वह पिता को खोने के सदमे से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में नए लुक में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका ने काम पर लौटने से पहले मेकओवर लिया है. नए हेयरस्टाइल के साथ अब उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को मलाइका ने खुद नहीं शेयर किया, बल्कि इसे हेयरस्टाइलिस्ट अमित यशवंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इसमें मलाइका सलून में मिरर के सामने बैठी नजर आ रही हैं और अमित उनके बाल ट्रिम कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Yashwant (@amityashwant_hair)

यहां हेयरस्टाइलिस्ट अमित जब मलाइका के बाल सेट कर रहे हैं तो एक्ट्रेस मिरर में अपने नए पर खुश होती दिख रही हैं. वह मिरर से कैमरे की ओर देखते हुए आंखें ब्लिंक करती हैं और फिर फ्लाइंग किस करती हैं. अब एक्ट्रेस के चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. मलाइका के पिता की मौत को करीब 20 दिन बीत चुके हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स कर एक्ट्रेस को हौसला भी दिया है.

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर, 2024 को सुसाइड कर लिया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. उस वक्त अनिल के साथ घर पर उनकी एक्स वाइफ भी मौजूद थी. इसके बाद मलाइका के घर पर सबसे पहले उनके पूर्व पति अरबाज खान पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here