इन मूवी से धमाल मचाने को तैयार Bobby Deol, साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में होगा अभिनेता का जलवा!

0
16

अभिनेता बॉबी देओल ने एनिमल से दमदार वापसी की थी, जिसमें उनके अभिनय को लोगों न खूब सराहा। वहीं दमदार सफलता हासिल करने के बाद बॉबी के पास कतार में कई धमाकेदार फिल्में हैं, जिसके जरिए वे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता के पास बॉलीवुड से लेकर साउथ की भी बिग बजट की फिल्में, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बॉबी देओल एक ओर कंगुवा के जरिए अपना साउथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं तो वहीं अब अभिनेता के हाथ एक और साउथ फिल्म लगी है। ऐसे में चलिए आज आपको बॉबी की आने वाली फिल्मों के बारे में।

इस लिस्ट में सबसे पहली फिल्म है दलपति 69। हाल ही में साउथ सुपरस्टार विजय की आखिरी फिल्म दलपति 69 में बॉबी देओल शामिल हुए हैं। निर्माताओं ने फिल्म से बॉबी देओल का पोस्टर जारी करते हुए उनके कलाकारों में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा की थी।

इस लिस्ट में अगली फिल्म कंगुवा है। यह बॉबी देओल की डेब्यू साउथ फिल्म है। इस फिल्म में बॉबी खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से बॉबी का पहला पोस्टर भी जारी हुआ था, जिसमें वे बेहद खतरनाक अंदाज में नजर आए थे। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ बॉबी स्क्रीन साझा करेंगे। यह फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

बॉबी देओल के पास बॉलीवुड की फिल्म अल्फा भी है। वाईआरएफ की अल्फा में भी बॉबी देओल खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। मार्च में बॉबी देओल के फिल्म में शामिल होने की घोषणा की गई थी। आलिया और बॉबी फिल्म के लिए एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग भी कर चुके हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉबी देओल के पास अक्षय कुमार की वेलकम 3 भी है। हालांकि, फिल्म में अभिनेता के शामिल होने का आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। कथित तौर पर बॉबी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here