रकुल प्रीत सिंह ने दिया कोंडा सुरेखा को जवाब, बताया- ‘मेरा नाम राजनीतिक लाभ के लिए न लें!’

0
13

तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने हाल ही में समंथा रुथ प्रभु समेत कई अभिनेत्रियों को लेकर दिए बयान में पर सोशल मीडिया जवाब दिया है। कोंडा सुरेखा के समांथा और नागा चैतन्य के तलाक के मुद्दे पर दिए बयान पर रकुल प्रीत सिंह की प्रतिक्रिया आई है। रकुल ने अपना जवाब देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने कहा है कि मेरा, समंथा और कुछ अन्य अभिनेत्रियों के नाम का इस्तेमाल राजनीतिक मामलों में न लें।

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर इस मामले का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पूरी दुनिया में अपनी क्रिएटिविटी और प्रोफेशनलिज्म के लिए जानी जाती है। मेरी इस इंडस्ट्री में बहुत अच्छी यात्रा रही है। मैं अभी भी तेलुगू सिनेमा से जुड़ी हुई हूं। मेरा किसी भी व्यक्ति/राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है। मैं निवेदन करती हूं कि राजनीतिक लाभ के लिए मेरे नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल करना बंद करें। कलाकारों को राजनीतिक झगड़ों और विवादों से दूर रखा जाना चाहिए। उनके नाम का इस्तेमाल काल्पनिक कहानियों से जोड़कर राजनीतिक लाभ के लिए नहीं करें’।

दरअसल, एक बयान में कोंडा सुरेखा ने कहा वीआरएस नेता केटीआर पर ड्रग से जुड़ी पार्टियों में शामिल होने का आरोप लगाया और दावा किया कि नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु के तलाक के लिए वह जिम्मेदार है।न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुरेखा ने आरोप लगाया कि केटीआर अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और उन्हें ब्लैकमेल करते थे। मंत्री ने कहा, ‘यह केटी रामा राव ही हैं जिनकी वजह से अभिनेत्री सामंथा का तलाक हुआ… वह उस समय मंत्री थे और अभिनेत्रियों के फोन टैप करते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनकी कमजोरियां ढूंढते थे… वह उन्हें ड्रग एडिक्ट बनाते थे और फिर ऐसा करते थे… यह सब जानते हैं, सामंथा, नागा चैतन्य , उनका परिवार… सब जानते हैं कि ऐसा कुछ हुआ था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here