करिश्मा की इस बात पर आता है करीना कपूर को गुस्सा, खोली बड़ी बहन की पोल जानें

0
13

बॉलीवुड में चर्चित बहनों की जोड़ी करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर को प्रशंसक काफी पसंद करते हैं। करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर अब द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में मस्ती मजाक और बातें करती नजर आने वाली हैं। शो में बेबो और लोलो की मस्ती का अंदाज दिखाई देने वाला है।

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो ने जारी नए प्रोमो एपिसोड में करीना कपूर खान से कपिल पूछते हैं कि करिश्मा की एक बात जो आपको पसंद नहीं आती है। इस पर करीना कपूर जवाब देती हैं, कि ये तैयार होने में बहुत टाइम लगाती है। करीना का ये जवाब सुनकर करिश्मा हंसने लगीं।

शो के जारी प्रोमो में कपिल शर्मा कुछ सवाल करीना से पूछते हैं कि बच्चे ज्यादा शरारती हैं या बच्चों के पापा। करीना ने इस पर जवाब दिया आपको तो पता ही होगा, कितनी बार आपके शो में आ चुके हैं। सैफ अली खान को लेकर अभिनेत्री कई बार मस्ती भरी बातें करते देखा गया है।

करीना कपूर खान ने शो में बताया कि सैफ अली खान से करीना ने अपने प्यार का सबूत मांगा था। उन्होंने कहा था कि अगर आप मुझसे प्यार करते हैं तो आपको मेरे नाम का टैटू बनवाना पड़ेगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान अब सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं। इससे पहले करीना को ‘द बकिंघम मर्डर’ में देखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here