कॉमेडियन एक्टर अतुल परचुरे का निधन, 57 साल के उम्र मैं कहाँ अलविदा कैंसर से थे पीड़ित

0
2

दिग्गज कॉमेडियन एक्टर अतुल परचुरे का निधन हो गया है. एक्टर ने 57 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. एक्टर लंबे समय से कैंसर से जुझ रहे थे. कैंसर पर काबू पाने के बाद एक्टर ने काम शुरू कर दिया था, लेकिन उनकी सेहत लगातार खराब हो रही थी. कैंसर के बाद उन्हें काफी हेल्थ संबंधी परेशानियों से गुजरना पड़ा था.

अतुल परचुके हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम है. हिंदी सिनेमा के अलावा वह मराठी सिनेमा में भी काफी पॉपुलर थे. उनका इस तरह से जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक गहरा झटका है. अतुल कपिल शर्मा के शो पर भी काम कर चुके हैं.

एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें लिवर कैंसर के बारे में कैसे पता चला था, एक्टर ने बताया था कि शादी के 25 साल पूरे होने पर जब मैं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए तो मैं ठीक था, लेकिन कुछ दिनों बाद मैं कुछ भी नहीं खा पा रहा था, उस दौरान मुझे मिचली आ रही थी. मुझे लगा कुछ गड़बड़ है. मेरे भाई ने दवाई दी लेकिन मुझे आराम नहीं आया. जिसके बाद डॉक्टरों के पास जाने के बाद मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी करने के लिए बोला गया. उस दौरान मुझे लगा कुछ गड़बड़ है. मुझे बताया गया है कि मेरे लिवर में 5 सेंटीमीटर का लंबा ट्यूमर है जो कि कैंसर है. मुझे सवाल किया क्या मैं ठीक हो जाऊंगा, उन्होंने बोला आप ठीक हो जाएंगे.

अतुल ने इंटरव्यू में बताया था कि उनका गलत इलाज किया गया, इसके बाद उन्हें कई हेल्थ संबंधी परेशानियां हुई. एक्टर ने बताया कि इलाज के बाद मेरी पहली प्रक्रिया गलत हो गई, जिस वजह से मेरा लिवर डैमेज हो गया. मुझे कई तरह की समस्याएं होने लगी. मैं चल नहीं पा रहा था. मैं बात करने में लड़खड़ाने लगा. ऐसे में डॉक्टर ने मुझे लगभग डेढ़ महीने का इंतजार करने के लिए बोला था. मेरे लिवर में पानी भर गया था. बाद में डॉक्टर बदले और सही दवा और कीमोथेरेपी ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here