Priyanka ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, प्यारे बच्चों के साथ दिए क्यूट पोज, पैप्स बोले-देसी गर्ल

0
4

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिर लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया से भारत में आ गई हैं। प्रियंका इस बार अपनी फिल्म पानी के लिए आईं हैं, जो आज रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रियंका ने अभिनय नहीं किया है, बल्कि इस फिल्म की निर्माता हैं देसी गर्ल। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब प्रियंका स्टाइलिश अंदाज में सामने आईं, तो उन्होंने अपने स्टाइल और ब्यूटी से सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान प्रियंका ने क्यूट बच्चों के साथ जबर्दस्त पोज दिए। प्रियंका ने अपने देसी अंदाज में सभी को नमस्ते कहा, जिस पर पैप्स चिल्लाए ‘देसी गर्ल’। यह वाकई दिल को छू लेने वाला मौका रहा।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा को मुंबई में कई बच्चों के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री अपने नए लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अमेरिकी जासूसी सीरीज सिटाडेल के आगामी सीजन की शूटिंग कर रहीं प्रियंका भारत वापस आ गई हैं। प्रियंका ने शूटिंग से कुछ दिनों का ब्रेक लिया और 16 अक्टूबर को मुंबई पहुंचीं। कुछ दिनों पहले उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था और उनका ‘नमस्ते’ वाला पोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रियंका ने हाल ही में क्यूट बच्चों के साथ पोज दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इंस्टाग्राम पर पैपराजी ने प्रियंका का बच्चों के साथ एक वीडियो साझा किया है, जिसमें प्रियंका बच्चों के साथ शानदार पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में प्रियंका बच्चों के साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं। सिटाडेल 2 अभिनेत्री शाइनिंग ग्रे ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान प्रियंका ने बच्चों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए अपनी मिलियन-डॉलर मुस्कान बिखेरी। लुक की बात करें तो प्रियंका ने अपने बाल आधे खुले रखे थे और अपने आउटफिट के साथ सिल्वर इयररिंग्स पहनी थीं। इस दौरान, पैपराजी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए जोर से ‘देसी गर्ल’ चिल्लाया, जिससे प्रियंका के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान तुरंत ही आ गई।

मुंबई में प्रियंका की हालिया मौजूदगी को लेकर प्रशंसक भी काफी उत्साहित दिखे। वीडियो पर कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने कई प्रतिक्रियाएं दीं। एक प्रशंसक ने लिखा, “आप बहुत प्यारी हैं।” एक और फैन ने लिखा, “क्यूटीपाई।” एक और प्रशंसक ने उन्हें “क्वीन” कहा। तो वहीं एक फैन ने उन्हें ‘देसी गर्ल’ कहा। प्रियंका अपनी मराठी प्रोडक्शन फिल्म पानी के लिए छोटा ब्रेक ले रही हैं, जो 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सिटाडेल सीजन 2 के अलावा, प्रियंका के पास हेड्स ऑफ स्टेट और द ब्लफ जैसी कई आगामी फिल्में भी हैं, जिनकी शूटिंग वह लगभग पूरी कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here