‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट पर आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, लोगों से की ये बड़ी बात..

0
15

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल लाल सिंह चड्ढा अपनी रिलीज को नहीं बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बहिष्कार को लेकर सुर्खियां बटोर रही है। बीते कुछ दिनों से ट्विटर पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस बीच अब फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए लोगों से ये अपील की है।

लाल सिंह चड्ढा के माध्यम से आमिर खान लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म का लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज हुआ तो पता लगा की ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। इसके बाद कुछ लोगों ने ट्विटर पर किसी फिल्म की कॉपी और आमिर के कुछ विवादित बयानों को लेकर लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने के मुहिम छेड़ दी।

ऐसे में अब इंडिया आज की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर इस मामले पर अपनी बात रखी है और कहा है कि- ”कुछ लोगों को लगता है कि मैं भारत को पसंद नहीं करता हूं, मुझे काफी दुख होता है जब लोग मेरी फिल्म का इस तरह से बहिष्कार करते हैं। लेकिन मैं उन्हें ये बताना चाहता हूं जो वो सोच रहे हैं वो एक दम गलत है। मेरा उनसे अनुरोध है कि मेरी फिल्म को बॉयकॉट न करें और कृपया कर के उसे देखने जरूर जाएं।’ हालांकि हम आमिर के इस बयाने की कोई पुष्टि नहीं करते हैं, क्योंकि उनकी टीम ने इसे सिरे खारिज कर दिया है।

सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट के बाद भी कुछ लोग आमिर खान और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा इस महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।