मामा गोविंदा संग भाई कृष्णा की अनबन पर बोलीं आरती सिंह, कहा- उनके बीच की दिक्कतों की सजा

0
190

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं आरती सिंह ने पहली बार अपने भाई कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच चल रही अनबन पर अपना पक्ष रखा। आरती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कृष्णा और गोविंदा के खराब संबंधों का असर उन पर भी पड़ रहा है। गोविंदा और उनका परिवार उनसे भी बात नहीं करता है। आरती ने कहा मेरा हाल उस घुन की तरह जो गेहूं के साथ खुद- ब- खुद फिस जाता है। उनके बीच जो भी दिक्कत है उसकी सजा मुझे भुगतनी पड़ी है।

चीची मामा और उनका परिवार मुझसे बात तक नहीं करता। दोनों ने एक दूसरे के बारे में कुछ ना कुछ कहा है। लेकिन, ये भी सच है कि हम एक परिवार का हिस्सा हैं। आरती ने कहा कि मैंने कृष्णा से इस बारे में बात की और अब मामा के ऊपर है कि वो उन्हें माफ करते हैं या नहीं। उन्होंने कहा कि जल्द ही दोनों के बीच का विवाद सुलझे और अच्छा समय दोबारा लौट आए।

दरअसल, बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता मेहमान बने थे। लेकिन उस दौरान कृष्णा उस एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे। इसके बाद यह बात इतनी बढ़ गई कि सुनीता ने कह दिया कि वह दोबारा कभी कृष्णा शक्ल नहीं देखना चाहती।

वहीं, सुनीता के इस स्टेटमेंट के बाद कृष्णा ने कहा था कि मैं गणेश जी से प्रार्थना करता हूं कि यह विवाद जल्द ही सुलझ जाए। उन्होंने कहा कि मैं जाहता हूं कि परिवार की ये समस्या भी गणेश जी दूर कर दें। भले ही इंटरनल इश्यू होते हैं, वो भी सॉल्व हो जाए बस यही प्रार्थना करता हूं। बता दें कि बीते कई सालों से कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच विवाद की खबरें आती रही हैं। यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब 2018 में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस पर सुनीता आहूजा ने कहा कि यह ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है।

इसके बाद से ही गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे तो कृष्णा शो में नहीं आए थे, क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं।