मशहूर अभिनेता यूसुफ हुसैन का कोरोना संक्रमण से निधन

0
228

ढेरों फ़िल्मों व सीरियल्स में चरित्र भूमिकाएं निभा चुके और जाने-माने फिल्मकार हंसल मेहता के ससुर यूसुफ हुसैन का कोरोना के संक्रमण के चलते निधन हो गया. वे 73 साल के थे.

खुद हंसल मेहता ने एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण का शिकार होने के चलते उन्हें मुम्बई के लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था जहां आज उन्होंने जहां दम तोड़़ दिया.

उन्होंने दिल चाहता है, विवाह, धूम 2, क्रिश 3, ओम माई गॉड, शाहिद, रईस, रोड टू संगम जैसी कई फिल्मों में चरित्र कलाकार के तौर पर काम किया था. इसके अलावा वे कई लोकप्रिय धारावाहिकों में भी नजर आए और छोटे पर्दे पर भी एक चरित्र कलाकार के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाई.

युसूफ हुसैन के दामाद हंसल मेहता ने ट्विटर पर अपने ससुर को भावभिनी श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि कैसे जब वे आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे थे, उनका करियर लगभग खत्म हो चुका था और उनके पास फिल्म शाहिद बनाने के लिए पैसे नहीं थे. ऐसे में उनके ससुर यूसुफ हुसैन ने फौरन एक चेक साइन कर फिल्म शाहिद बनाने में उनकी मदद की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म को‌ पूरा किया था.

मनोज बाजपेयी ने भी सोशल मीडिया के जरिए यूसुफ हुसैन की मौत पर गहरा दुख जताते हुए हंसल मेहता और उनकी पत्नी सफीना हुसैन को दिलासा दिया है.