जॉनी डेप -एम्बर हर्ड :- आर्थिक समस्या से तंग हैं एक्ट्रेस एम्बर हर्ड, खराब हालत के बाद बेचा अपना घर

0
12

कोर्ट के फैसले के बाद से ही एम्बर की खस्ता हालत को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। इसी बीच अब अभिनेत्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड बीते कई समय अपने हाई प्रोफाइल केस को लेकर सुर्खियों में हैं। लंबे समय से कई आ रही कानूनी लड़ाई के बाद इस मामले पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया था। हालांकि, फैसले के बाद भी यह केस लगातार सुर्खियों में हैं। मामले में कोर्ट ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाते हुए हर्ड को जल्द से जल्द जुर्माना भरने के आदेश दिए। कोर्ट के इस फैसले के बाद से ही एम्बर की खस्ता हालत को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। इसी बीच अब अभिनेत्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी माली हालत खराब होने की वजह से अपना घर बेचना पड़ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एम्बर हर्ड ने कैलिफोर्निया में स्थित अपनी प्रॉपर्टी युका वैली को बेचने का फैसला किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी हालत में कुछ सुधार करने के मकसद से यह फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने हाल ही में डेढ़ लाख डॉलर की अपनी जिलो प्रॉपर्टी को बेचा था,जिसे एक अंजान ट्रस्ट ने खरीदा था। इस डील से एक्ट्रेस को 500,000 डॉलर का लाभ हुआ है।

गौरतलब है कि जॉनी डेप और एम्बर के बीच कानूनी लड़ाई की शुरुआत तब शुरू हुई जब एम्बर ने 2018 में एक अखबार में लेख लिखा। इसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया। इसके बाद जॉनी डेप ने एंबर पर मानहानि का केस कर दिया था। तभी से दोनों अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे कर रहे हैं। जॉनी और एम्बर की शादी फरवरी 2015 में हुई थी। दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।