शादी के बाद आदित्य नारायण ने पत्नी को लेकर किया खुलासा, बोले-‘मेरी बीवी बहुत आलसी और बेपरवाह है!

0
357

दोस्तों बॉलिवुड सिंगर और टीवी होस्‍ट आदित्‍य नारायण ने बीते एक दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल से शादी की। दोनों बीते 10 साल से रिलेशन में थे और अब शादी को 10 दिन हो गए है। शादी के बाद एक इंटरव्यू में आदित्य ने पत्नी की आदतों को लेकर खुलकर बात की है। आदित्य का कहना है कि श्वेता काफी आलसी हैं पर वह जो भी काम करती हैं पूरे परफैक्शन के साथ क रती हैं। इसके अलावा वह करियर को लेकर बिल्कुल सतर्क नहीं रहतीं।

‘स्‍पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्‍यू में आदित्‍य नारायण ने कहा, ‘मेरी बीवी बहुत आलसी और बेपरवाह है। वह कुछ नहीं करते हुए भी अपना सारा दिन बिता सकती है। दूसरी ओर, वह बहुत बुद्ध‍िमान भी है। वह आगे जो भी करना चाहेगी, यकीनन उसमें अच्‍छा ही करेगी।’ आदित्‍य और श्‍वेता जल्‍द ही एक बड़े घर में श‍िफ्ट होने की योजना बना रहे हैं। यही नहीं, कपल ने हनीमून के लिए तीन छोटे-छोटे ट्रिप्‍स प्‍लान किए हैं।

बता दे की आदित्‍य ने कहा, ‘श्‍वेता आगे जो भी करना चाहे, करेंगी। मुझे नहीं पता कि वह आगे ऐक्‍ट‍िंग करयिर में आगे बढ़ना चाहेगी या नहीं। हम लंबे अरसे से साथ हैं और यकीनन 365 दिन और 24 घंटे साथ नहीं रहना चाहेंगे। ऐसा नहीं है कि मैं नहीं चाहता कि हम हरपल साथ रहें। लेकिन परिवार और साथ ने एक-दूसरे के लिए हमारी भावनाओं को कहीं से कम नहीं किया है।’

बता दें कि श्‍वेता और आदित्‍य की मुलाकात ‘शापित’ फिल्‍म के सेट पर हुई थी। दोनों इस फिल्‍म में लीड ऐक्‍टर्स थे। आदित्‍य बताते हैं कि श्‍वेता पहले कैमिकल इंजीनियर थीं और बाद में ऐक्‍ट्रेस बनीं। अब वह एक फैशन डिजाइनर भी है। मेरे सारे कपड़े वही तय करती है। वह आगे ऑर्गेनिक फार्मिंग भी करना चाहती है। यह कुछ ऐसा है, जो मैं भी करना चाहता हूं।