बेटी वामिका को पीछे बैठाकर अनुष्का शर्मा ने मालदीव में चलाई साइकिल

0
30

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा मालदीव से छुट्टियां बिताकर भले ही वापस आ गई हों, लेकिन अभी भी उन्हें वहां की याद सता रही है। अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ खूब एंजॉय किया है। वेकेशन्स ओवर होने के बाद अनुष्का ने घर वापस आकर छुट्टियों में बिताए गए खूबसूरत पलों की यादें साझा करना शुरू कर दिया है। हाल ही में अभिनेत्री ने मालदीव का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इससे पहले अभिनेत्री ने ऑरेंज रंग की मोनोकनी में भी तस्वीर अपलोड की थी, जो फैंस के बीच खूब वायरल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री को आइलैंड के आसपास साइकिल चलाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में वामिका उनके साथ साइकिल पर पीछे बैठी हुई हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री ने उसे कई वीडियोज के साथ मिलकर बनाया है, जिसमें और भी कई खूबसूरत जगहों को कैद किया गया है। अभिनेत्री ने मालदीव की तस्वीरें शेयर करके फैंस को वहां का वर्चुअल टूर कराया था।

वीडियो में अनुष्का ऑरेंड कलर की ड्रेस और हैट पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे दो प्यारे लोगों के साथ सबसे प्यारी यादें अब मुझे यहां से वापस ले चलो। वीडियो में वह बेटी अनुष्का के साथ साइकिलिंग का आनंद ले रही हैं। इस वीडियो पर फैंस की भी खूब प्रतिक्रिया आ रही है। एप फैन ने लिखा- वाह कितना मजा आ रहा है और यह जगह कितनी खूबसूरत है। वहीं दूसरे ने लिखा- खूबसूरत यादें। इसके अलावा बहुत से फैंस ने वामिका और अनुष्का के लिए दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

अनुष्का के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी मालदीव की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ देखा गया था। इस समय अनुष्का भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का नाम ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ है।