पारिवारिक मूल्यों पर अरबाज खान ने की बात, बोलें- हमेशा देंगे भाई सोहेल-सलमान का साथ

0
45

अभिनेता अरबाज खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘तनाव’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज का अरबाज खूब बढ़-चढ़कर प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि सिनेमा और अभिनय के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अरबाज खूब सुर्खियों में रहते हैं। गौरतलब है कि अरबाज खान का मलाइका अरोड़ा से तलाक हो चुका है और वह इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान की अपने भाइयों-सलमान खान और सोलेह खान से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में अरबाज खान अपने पारिवारिक मूल्यों पर बात करते नजर आए।

अभिनेता अरबाज खान ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान फैमिली सपोर्ट पर खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि हालात चाहें कैसे भी हों, परिवार का सपोर्ट सबसे महत्वपूर्ण होता है। इस दौरान अरबाज खान ने कहा कि वह अपने भाईयों सलमान खान और सोहेल खान का साथ हमेशा देंगे। उन्होंने कहा, ‘अगर भाई, भाई को सपोर्ट नहीं करेगा, तो कौन करेगा?’ अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान खान के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी बात कीं।

अरबाज खान ने कहा कि वह हर स्थिति में अपने बेटे अरहान के साथ हैं। अरबाज खान ने कहा कि ‘हम दोस्त हैं। मैं उस तरह के हालात कभी नहीं बनाना चाहता था कि वह मुझे कॉल करने के दौरान किसी भी तरह की झिझक महसूस करे। अगर मैं उसके साथ खड़ा नहीं रहूंगा तो फिर कौन होगा?’ अरबाज खान ने कहा कि अक्सर परिवार के साथ रहने के लिए उन्हें ट्रोल करते हैं। एक्टर ने कहा कि लोगों ने उन्हें यह कहकर ट्रोल किया कि वह मुश्किल वक्त में परिवार से ही चिपके रहे। इस पर अरबाज का कहना है, ‘कौन करेगा अगर फैमिली सपोर्ट नहीं करेगी तो, कौन सुधारेगा?’ अरबाज का कहना है कि गलती करने पर इंसान का परिवार ही साथ देता है, चाहें फिर वह पत्नी हो, भाई हो, पेरेंट्स हों या बेटा।

बता दें कि हाल ही में एक बातचीत के दौरान अरबाज ने यह जिक्र भी किया कि जब वह मलाइका अरोड़ा से तलाक ले रहे थे, उस दौरान परिवार ही उनका सपोर्ट सिस्टम बनाा। अरबाज ने कहा, ‘मेरा परिवार, मेरे भाई-बहन हमेशा एक-दूसरे के लिए तैयार रहते हैं। हालांकि, हम एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ में दखल नहीं देते हैं। लेकिन, जब भी कोई मुश्किल में दिखाई देता है तो हम सब इकट्ठे हो जाते हैं।’ बता दें कि अरबाज की वेब सीरीज ‘तनाव’ सोनी लिव पर 11 नवंबर 2022 को रिलीज हुई है।