आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली एक साथ रात को पार्टिया करते है, दोनों हमेशा एक दूसरे के क्लोज रहते है!

0
213

दोस्तों बॉलवुड के किंग शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग मामले में हिरासत में है। आर्यन खान को फ़िलहाल कोर्ट से कोई राहत नहीं मिली। आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली के बिच बहुत अच्छी दोस्ती है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।आर्यन और नव्या दोनों लंदन के एक स्कूल में पढ़ते थे और सहपाठी थे। तब से वे दोस्त बन गए और हर गुजरते दिन के साथ उनका बंधन मजबूत होता गया। आर्यन और नव्या को कई बार दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया है। कुछ स्टार किड्स आर्यन के अच्छे दोस्त हैं और नव्या उनमें से एक हैं।

नव्या और आर्यन को एक-दूसरे की कंपनी पसंद है और उनकी खुशनुमा तस्वीरें एक-दूसरे के साथ उनके आराम का सबूत हैं। ऐसी अफवाहें थीं कि नव्या और आर्यन एक रिश्ते में थे, लेकिन इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं थी। नव्या और आर्यन की यह तस्वीर एक पब की है जिसमें दोनों अपने दोस्तों के साथ मस्ती के पल बिता रहे थे। नव्या और आर्यन के कई कॉमन फ्रेंड हैं और वे उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

आर्यन और नव्या दोनों लंदन के एक स्कूल में पढ़ते थे और सहपाठी थे। तब से वे दोस्त बन गए और हर गुजरते दिन के साथ उनका बंधन मजबूत होता गया। आर्यन और नव्या को कई बार दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया है। कुछ स्टार किड्स आर्यन के अच्छे दोस्त हैं और नव्या उनमें से एक हैं।नव्या और आर्यन को एक-दूसरे की कंपनी पसंद है और उनकी खुशनुमा तस्वीरें एक-दूसरे के साथ उनके आराम का सबूत हैं।ऐसी अफवाहें थीं कि नव्या और आर्यन एक रिश्ते में थे, लेकिन इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं थी।

नव्या और आर्यन की यह तस्वीर एक पब की है जिसमें दोनों अपने दोस्तों के साथ मस्ती के पल बिता रहे थे। नव्या और आर्यन के कई कॉमन फ्रेंड हैं और वे उनके साथ समय बिताना पसंद करते हैं। नव्या और आर्यन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। कुछ साल पहले नव्या नवेली नंदा और आर्यन खान का एक नकली एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हुआ था। बाद में, यह स्पष्ट हो गया कि नव्या और आर्यन वीडियो में नहीं थे। इस पुरे मामलों को आप किस नजरिये से देखते हो अपने विचार हमारे साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिये। अगर आपके यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिये।