शैलेश लोढ़ा के ‘तारक मेहता’ छोड़ने पर असित मोदी का बड़ा बयान, कहा, ‘ उनका पेट भर गया तो..

0
27

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक मात्र ऐसा शो है जो जिसे हर उम्र में लोग देखना पसंद करते हैं। इस शो को पूरा परिवार एक साथ बैठकर एंजॉय करता है। यही वजह है कि ये शो हमेशा ही टीआरपी लिस्ट में आगे रहता है। ये शो बहौत कॉमेडी और प्यार देने वाला शो माना जाता हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा ही दर्शकों का फेवरेट शो रहा है। हाल ही में इस शो ने अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं और अब ये शो अपने 15वें साल में पहुंच गया है। शो के 15वें साल में पहुंचने की खुशी पूरे स्टार कास्ट ने मिलकर मनाई। लेकिन हर कोई अभी भी शो से जा चुके कलाकारो को काफी मिस कर रहे हैं। जहां लम्बे समय से शो से गायब हुई दयाबेन की वापसी का इंतजार अभी भी दर्शक रहे हैं। वहीं एक के बाद एक कलाकारों के जाने से फैंस काफी दुखी हैं। लेकिन सबसे ज्यादा झटका तब लगा जब तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कहा।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोडूसर और डायरेक्टर असित मोदी से जब तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बहुत ही बिंदास तरीके से जवाब दिया। उन्होंने कहा , ‘ देखिये मैं पहले भी कह चुका हूं की मैं सबको साथ में जोड़कर रखना चाहता हूं। लेकिन अगर कोई लोग आना ही नहीं चाहते हैं और उनका पेट भर गया हो तो उनको लगता है की हमने बहुत कुछ कर लिया अब और बहुत कुछ करना चाहिए सिर्फ तारक मेहता तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए। अगर जिनको ये लगता है और वो ये नहीं समझना चाहते हैं तो मैं फिर भी उनको बोलूंगा की एक बार फिर से सोचिये समझिये। पुराने तारक मेहता आएंगे तो भी खशी होगी और नए आएंगे तो भी होगी। मेरा एक ही लक्ष्य है की दर्शक खुश रहें।’