अपनी माँ से सुंदर दिखती है ‘भाग्यश्री’ की बेटी अवंतिका, जल्द ही इस फिल्म जगत में रखेगी कदम!

0
160

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान की पहली एक्ट्रेस भाग्यश्री इन दिनों प्रभास की आने वाली फिल्म “राधेश्याम” को लेकर खूब चर्चा में है। भाग्यश्री इस फिल्म में प्रभास की मां की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा एक और फिल्म “छत्रपति”, में भी वह अभिनय कर रही हैं। आपको बता दें कि भाग्यश्री ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगी और अब भाग्यश्री के साथ-साथ उनकी बेटी अवंतिका दशानी भी पर्दे पर आने वाली है। जी हां, भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को तेलुगू इंडस्ट्री में लांच किया जा रहा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में कई सुपर स्टार किड्स लांच हुए हैं। इन स्टार किड्स में एक नाम भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी का भी है। अभिमन्यु दशानी मीनाक्षी सुंदरेश्वर की फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है और अब उनकी बहन भी पर्दे पर अपनी कलाकारी का सिक्का दिखाने वाली है। अवंतिका दशानी को लेकर पहले से ही लोग यह कयास लगा रहे थे कि वह अपनी मां की तरह एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकती हैं।

बता दें कि हाल ही में अवंतिका का बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में रहा। लोगों ने उनके फोटो शूट को काफी सराहा भी है और अब वह तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। खबरों की मानें तो भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दशानी को तेलुगु फिल्म में लांच करने की घोषणा हाल ही में की गई है। अवंतिका तेलुगू इंडस्ट्री के मशहूर प्रड्यूसर और एक्टर बेल्लमकोंडा गणेश बाबू की फिल्म में अभिनय करने जा रही है और फिल्म के प्रड्यूसर सतीश वेगनेसा है। बता दें कि अवंतिका आये दिन इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है जिसके लोग पहले से ही दीवाने हो चुके हैं।