भारती सिंह ने बयान किया दर्द, बोली – शो के दौरान मेरे साथ करते थे हरकतें

0
339

कपिल शर्मा शो को भारत मे कोन नही जानता है ,जैसे कि आप सभी जानते है कि कपिल शर्मा शो में भारती बढ़िया कलाकारों में सुमार है जिन्होंने अपनी कॉमेडी से अपनी बढ़िया पहचान बनाई है ,भारत की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह ने हमेशा लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट देने की कोशिश की है लेकिन अपने अंदर छुपा दर्द को उन्होंने सबके सामने उजागर करते हुए कुछ बड़े राज खोले हैं।

कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड ही नही दुनिया के सभी जाने माने लोग आ चुके है ,बस कुछ लोगो को छोड़कर,भारती सिंह अपनी खास कॉमेडी से लोगों को लगातार हंसाते चली आ रही हैं। दर्शकों को एंटरटेन करते हुए इस अभिनेत्री ने अपने दिल में कई ऐसे राज दबाकर रखे हुए थे जिसके खुलासा अभी हाल ही में करते हुए सबको इमोशनल कर दिया है। इसके पहले हाल ही में मनीष पॉल ने भी चैट शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे जिसके बाद भारती के द्वारा किए इस खुलासे को सुन हर कोई हैरान रह गया।

भारती सिंह ने बताया कि जब भी वो स्टेज पर परफार्म करने आती थीं तो उन्हें लोग गलत तरीके से छूते थे। उन्होंने इससे पहले अपनी गरीबी से लेकर परिवार में हो रही कई कठिनाइयों के बारे में बताया था। भारती ने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वो हर शोज में अपनी मां को साथ लेकर जाती थीं। लोगों द्वारा किए गए एक्शन्स को वह कई बार समझ ही नहीं पाती थीं. भारती ने कहा, “मेरी मां मेरे साथ शोज में जाती थीं। इसके पीछे यही बड़ी वजह थी, शो के दौरान लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे।”

भारती ने हमेशा ही लोगो को हसाया है ,भारती सिंह ने इस बात का खुलासा मनीष पॉल के साथ इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया कि जब वो शो के लिए जाती थीं तो किस तरह से लोग गलत तरीके से उन्हें छूते थे। हालांकि उस दौरान ये बात समझ नहीं आती थी। और उन्हें पता ही नहीं चलता था कि उनके साथ क्या हुआ है। इसकेबाद वो हर शो में अपनी मम्मी को ले जाने लगीं।

तब मां के हमेशा साथ रहने के बाद भी वो सुरक्षित नही रह पाती थी।क्योंकि लोग उस वक्त भारती की मम्मी को यह दिलासा देकर काम करवाते थे कि डरिए मत वो भारती का ख्याल रखेंगे। लेकिन भारती को उस वक्त इन बातों की जानकारी कम थी और उन्हें पता नहीं चलता था कि कौन उन्हें किस इरादे से टच कर रहा है। साथ ही भारती ने बताया –“ जो कॉर्डिनेटर्स आपको पैसा देते हैं, इसकेबाद यदि वो आपकी कमर पर हाथ रगड़ते हैं। तो हर कोई जानता है कि यह अच्छी फीलिंग नहीं होती है। और इतना होने के बाद भी चुप रह जाना पड़ता है।

पहले मैं नही जानती थी ये इशारे
भारती सिंह ने इसी इंटरव्यू मे आगे कहा कि वो उस समय इन बातों को समझ नहीं पाती थीं। लेकिन अब वो उन गंदे इशारों को भी समझने लगी है। और इसके लिए वो आवाज भी उठा सकती हैं। उन्होंने कहा कि अब वो अपनी लड़ाई खुद से लड़ सकती हैं। उनके अंदर अब इतनी हिम्मत आ चुकी है कि अब वो लोगों से पूछ सके कि वो कहां और क्या देख रहे हैं। अब पहले का वो दर्द मेरी सबसे बड़ी ताकत बन चुका है।