अभिनेत्री करीना का बड़ा खुलासा, 15 साल की उम्र में हो गया था सीरियस लव, कई बार उसके लिए किया था ऐसी हरकत!

0
171

दोस्तों बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा से ही अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। फिर चाहे उनका बचपन ही क्यूं न रहा हो। यूं तो आज करीना कपूर सैफ अली खान की बेगम हैं और दो खूबसूरत बच्चों की मां भी हैं लेकिन एक वो दौर था। जब करीना कपूर को बचपन में ही सीरियस लव हो गया था। उन दिनों करीना सिर्फ और सिर्फ 15 साल की थी। अपने प्यार की खातीर करीना कई बार खतरों से भी खेली और आखिकार जब इसकी भनक उनकी मां को लगी तो उन्हें इसकी सजा भी मिली थी। इसका खुलासा खुद करीना कपूर ने किया था। बेबो ने अपनी फर्स्ट लव स्टोरी का किस्सा सुनाते हुए एक इंटरव्यू में कहा था।

बता दे की करीना को 15 साल की उम्र में अपने स्कूल टाइम में एक लड़का बेहद पसंद था। वह उसके साथ समय बिताना चाहती थीं। इतना ही नहीं, कई बार करीना फोन से ही प्लानिंग करके उससे मिलने भी जाने लगी थीं। ऐसे में एक दिन करीना कपूर की मां बबीता को इसकी भनक लगी, तो उन्होंने फोन को कमरे में बंद कर दिया। चूंकि करीना तो फोन पर बात करके उस लड़के से जरूर मिलती थीं तो उन्होंने मां के बाहर जाते ही चाकू से ताला खोल लिया और बात करके फिर उस लड़के से मिलने चली गईं।

जब करीना की मां को बेटी की इस हरकत का पता चला, तो बबीता काफी गुस्सा हुई थी। इसके बाद बबीता ने फैसला कर लिया था कि अब वो करीना को जरूर सबक सिखाएंगी और उन्होंने करीना को देहरादून के बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था। करीना ने अपने इंटरव्यू में आगे ये भी बताया था कि, करिश्मा कपूर ने 14 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और इसलिए उन्हें लड़कों के साथ बाहर जाने की इजाजत थी।

लेकिन करीना को इसकी परमिशन नहीं थी। ये बात करीना को पसंद नहीं आती थी। हालांकि, बड़ी बहन के बाद करीना ने भी बॉलीवुड में अपना जादू चलाया और आज तक चला रही हैं। करीना ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री कई सुपरहिट फिल्में दी है। फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद करीना कपूर का नाम जाने माने एक्टर शाहिद कपूर संग जूड़ा। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। शाहिद से पहले करीना का नाम ह्रितिक और फ़रदीन से भी जुड़ा था  लेकिन इन लव स्टोरीज़ पर उन्होंने हमेशा चुप्पी साधे रखी। शाहिद के साथ करीना ने खुलकर रिश्ता स्वीकारा था लेकिन किसी कारण दोनों का रिश्ता टूट गया।

बाद में एक्ट्रेस करीना का दिल एक्टर सैफ खान पर आया और करीब 5 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान से शादी कर ली थी। दोनों एक-दूसरे के साथ लिव-इन में रहे थे। कम ही लोग जानते होंगे कि इसके लिए सैफ ने करीना की मां बबिता से इजाजत मांगी थी। शादी के चार साल बाद 2016 में करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया, जो आज के समय में सोशल मीडिया सेंशन हैं। वहीं सैफ और करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया था और कपल ने अपने छोटे बेटे का नाम जंहागीर अली खान रखा है।