पत्नी की सहेली से इश्क कर बैठे थे हिमेश रेशमिया, खुद उजाड़ दिया था अपना बसा बसाया घर

0
26

बॉलीवुड के सिंगर और कम्पोजर हिमेश रेशमिया आज यानी 23 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 1973 को माहुवा में हुआ था। अपनी अलग आवाज और संगीत से सभी के दिलों पर राज करने वाले हिमेश अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। दरअसल, शादीशुदा हिमेश का दिल पत्नी की सहेली पर आ गया था। फिर उन्होंने बीवी और बच्चे को छोड़कर प्रेमिका से शादी कर ली। आपको बता दें कि उन्होंने 1995 में कोमल नाम की लड़की से शादी की थी। लेकिन फिर कोमल की ही सहेली सोनिया कपूर पर दिल हार बैठे। हालांकि, उन्होंने सोनिया से अफेयर की बात को हमेशा गलत बताया लेकिन जब उसी के साथ शादी को फोटोज सामने आई तो सभी दंग रह गए।

रिपोर्ट्स की मानें तो हिमेश रेशमिया शादीशुदा और एक बेटे पिता थे फिर भी उनकी नजदीकियां सोनिया कपूर से बढ़ती गई। कहा जाता है कि सोनिया अक्सर उनकी पत्नी कोमल से मिलने घर आया करती थी।

लगातार सोनिया कपूर का घर और वापसी मुलाकातों के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। हालांकि, जल्दी ही इस बात की भनक उनकी पत्नी को लग गई थी, लेकिन कोमल ने कोई रिएक्शन नहीं दिया।

फिर हिमेश रेशमिया ने पत्नी कोमल को तलाक देकर आखिरकार सोनिया कपूर से शादी कर ली। बता दें कि दोनों करीब 10 तक रिलेशनशिप में रहे और इसकी भनक भी उन्होंने किसी को नहीं लगने दी थी।

सोनिया कपूर से शादी करने के बाद हिमेश रेशमिया को खूब आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। फिर उन्होंने एक इंटरव्यू में साफ किया था कि उन्होंने और कोमल ने आपसी सहमति से तलाक लिया था। उनके इस फैसले पर घरवालों को भी कोई एतराज नहीं था।

बात हिमेश रेशमिया के वर्कफ्रंट की करें तो उनका पहला एल्बम आपका सुरूर जमकर हिट रहा था। एल्बम के हिट होने के बाद उन्होंने सिंगिंग में हाथ आजमाया और कई फिल्मों में गाने गाए और म्यूजिक भी दिया। सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में संगीत देकर हिमेश ऊंचाईयों पर पहुंच गए थे।

हिमेश रेशमिया ने बंधन, हैलो ब्रदर, दुल्हन हम ले जाएंगे, मैंने प्यार क्यों किया, आशिक बनाया आपने, प्यार किया तो डरना क्या, समन तेरी कसम, प्रेम रतन धन पायो, एक्सन जैक्सन, किक, स्पेशल 26, बोल बच्चन, बॉडी गार्ड जैसी फिल्मों में संगीत दिया है।