बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन 46 साल की उम्र में बन चुकी है नानी ,अपनी बेटी से उम्र में महज 11 साल ही बड़ी है रवीना!

0
165

दोस्तों बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल कही जाने वाली रवीना टंडन हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे सफल और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। 90 के दशक में रवीना टंडन ने अपनी खूबसूरती और मनमोहक अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाया था और  इन्होंने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। रवीना टंडन ने  साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में रवीना टंडन के अपोजित बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान नजर आए थे।

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद रवीना टंडन ने अपनी कड़ी मेहनत और दमदार अदाकारी से बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाने में कामयाब हो गई  और अपने फिल्मी करियर में रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक हिट हिट फिल्में दी है। रवीना टंडन एक टैलेंटेड अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी और नेक  दिल इंसान भी है। रवीना टंडन अपने निजी जीवन की वजह से भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है और आपको बता दें रवीना टंडन की उम्र 46 साल हो चुकी है और  इस उम्र में रवीना टंडन नानी भी बन चुकी है और यह बात हजम करना थोड़ा मुश्किल जरूर हो सकता है लेकिन यही सच्चाई है।

रवीना टंडन के पर्सनल लाइफ की बात करें तो  इनका  जन्म 26 अक्टूबर सन 1974 को हुआ था  और वही  रवीना टंडन उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी जब इन्होंने महज 21 साल की उम्र में  बिना शादी किए ही दो लड़कियों को गोद लेने का फैसला किया था और  समाज की परवाह किए बिना रवीना टंडन ने साल 1995 में  अपने करीबी की दो बेसहारा लड़कियों को गोद लिया था और इनमें से एक की उम्र 11 साल थी और दूसरी की 8 साल थी।

रवीना टंडन की दोनों  गोद ली हुई बेटियों का नाम पूजा और छाया है। बता दे रवीना टंडन ने अपनी इन दोनों बेटियों की परवरिश एक सिंगल मदर बनकर किया है और आज  रवीना टंडन की दोनों ही बेटियां छाया और पूजा अपने अपने लाइफ और कैरियर में सेट हो चुकी है और रवीना टंडन ने अपनी दोनों बेटियों की शादी भी कर दी है। बता दे साल 2019 में रवीना टंडन की बेटी छाया ने एक बेटे को जन्म दिया था और उसका नाम रूद्र रखा गया है।

रवीना टंडन रुद्र के जन्म के बाद नानी बन गई और वो रूद्र के जन्म के बाद एक पार्टी का भी आयोजन की थी। रवीना टंडन रूद्र से और अपनी दोनों अडॉप्टेड बेटियों से बेहद प्यार करती है  और उनके साथ अक्सर ही तस्वीरें साझा करती रहती है। रवीना टंडन ने साल 2004 में जाने-माने बिजनेसमैन अनिल थडानी के साथ  शादी रचाई थी और शादी के बाद रवीना टंडन और अनिल 2 बच्चों के माता-पिता बने हैं जिनमें से उनकी  बेटी का नाम राशा टंडन है और बेटे का नाम रणबीरवर्धन है और इस तरह से आज  रवीना टंडन कुल 4 बच्चों की मां बन चुकी है और वह अपने चारों बच्चों से बेहद प्यार करती है। रवीना टंडन अपने परिवार के साथ बेहद खुशी से अपनी लाइफ एंजॉय कर रही है। रवीना टंडन जल्द ही लंबे समय के बाद फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली है।