मनचले ने बड़ी बहन के साथ की छेड़खानी, छोटी बहन ने की जमकर पिटाई, वायरल हुआ वीडियो!

0
216

दोस्तों दो मनचलों को सड़क पर जा रही लड़की के साथ छेड़खानी करना भारी पड़ गया। पीड़ित लड़की तो शांत रही, लेकिन उसकी छोटी बहन ने इन मनचलों को खूब सबक सिखाया। छोटी बहन ने युवकों पर सरेराह हमला बोल दिया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सुतगिरनी चौक के पास से गुजर रही एक लड़की को बाइक सवार दो युवकों ने रोक लिया। आरोपी युवकों ने लड़की से छेड़खानी शुरू कर दी। लड़की बुरी तरह सहम गई। उसी समय पीड़ित लड़की की छोटी बहन वहां पहुंच गई।

पीड़ित लड़की की छोटी बहन बिना डरे आरोपी युवकों से भिड़ गई। लड़की का गुस्सा देख मनचलों के पसीने छूट गए। एक आरोपी मौके पर अपनी बाइक छोड़कर वहां से भाग गया, जबकि दूसरे को लड़की ने पकड़ लिया। पीड़ित लड़की की छोटी बहन ने मनचले को पीटना शुरू कर दिया। उसने सरेराह उसकी जमकर पिटाई की। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

कुछ लोगों द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लड़की के साहस को देख लोग हैरान हैं। हालांकि इस वीडियो में ये भी देखा गया,कि छोटी बहन को शांत करने के लिए बड़ी बहन प्रयास करती रही, लेकिन छोटी का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा था।