दुखद! नहीं रहा साउथ का ये मशहूर सुपरस्टार

0
146

कन्नड़ के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सत्यजीत का देहां त हो गया है। उन्होंने बेंगलुरू के बोरिंग अस्पताल में अंतिम सांस ली। सत्यजीत की आयु 72 वर्ष थी तथा वह लंबे वक़्त से बीमार चल रहे थे। इस सप्ताह के आरम्भ में हार्ट स्ट्रो क पड़ने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। वह काफी वक़्त से स्वास्थ्य संबंधी रोगों से पीड़ित थे।

वही अभिनेता को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर को हेगड़े नगर स्थित उनके घर पर रखा जाएगा। दोपहर लगभग तीन बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सत्यजीत का वास्तविक नाम सईद निजामुद्दीन है। वह एक बस ड्राइवर थे जिन्होंने थिएटर का भाग बनकर अपने अभिनय के सपने को पूरा किया था। उन्होंने मूवीज में अपने करियर का आरम्भ विलेन बनकर किया था। उन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में काम किया है।

इसके साथ ही सत्यजीत फरवरी में चर्चाओं का हिस्सा बने थे। जब उनकी बेटी ने उन पर रुपया के लिए परेशान करने का आरोप लगाया था। हालांकि सत्यजीत ने इन सभी आरोपों को गलत ठहराया था। सत्यजीत की सोफिया बेगम से विवाह हुआ था। उनकी एक बेटी एवं एक बेटा है। उनकी बेटी का नाम अक्तर है वह बेंगलुरू में पायलट हैं। वहीं उनके बेटे भी कन्नड़ फिल्म जगत में शामिल हुए थे।