2 चोटी, बालों में गजरा लगाए नज़र आ रही इस बच्ची को आज तक नहीं कर पाया कोई रिप्लेस, क्या आपने पहचाना ?

0
26

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी ये हसीना अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसाती और गुदगुदाती नजर आती है. अगर आप सोच रहे हैं ऐसी कौन सी हसीना है जिसे आज तक रिप्लेस नहीं किया गया. तो बता दें यह हसीना कोई और नहीं बल्कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा की जान, टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी यानी आपकी दयाबेन है. छोटे पर्दे पर लंबे वक्त से चले आ रहे शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा में यूं तो कई किरदार पर्दे पर देखने को मिले, और इन किरदारों के कई चेहरे भी बदले, लेकिन दयाबेन एक ऐसी इकलौती एक्ट्रेस हैं जिनकी रिप्लेसमेंट मेकर्स को आज तक नहीं मिली. दिशा वकानी ने दयाबेन के किरदार को इतना दमदार बना दिया है कि फैंस को उनके अलावा कोई और चाहिए ही नहीं.

दिशा वकानी ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है. छोटे पर्दे पर दयाबेन की कॉमिक टाइमिंग कमाल की रही है. ऐसे में फैंस दिशा वकानी से जुड़ी छोटी-छोटी चीज जानने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. आज हम आपके लिए दिशा वकानी की बचपन की वह प्यारी सी तस्वीर लेकर आए हैं. जिसमें उनकी एक मुस्कुराहट पर फैंस दिल हार गए हैं. बालों में गजरा लगाए, 2 लंबी चोटी बनाए, कानों में झुमका पहने और माथे पर बिंदी लगाए दिशा काफी खूबसूरत लग रही हैं.

दिशा की ये तस्वीर दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. और फैंस उन पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जब से दिशा ने शो से एग्जिट मारी है तभी से फैंस शो में उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने एक बार दिशा की रिप्लेसमेंट लाने का सोचा भी लेकिन दर्शकों को यह बात कुछ रास नहीं आई . फैंस दयाबेन के किरदार में सिर्फ दिशा को ही देखना चाहते हैं.