दयाबेन के क्यूट बेटी की पहली तस्वीर आई मीडिया में, सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखे ……….

0
355

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टेलीविजन शो में से एक है। वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक कॉमेडी शो है जो सालों से चला आ रहा है लेकिन इस शो में हमें काफी सस्पेंस और थ्रिलर भी देखने को मिलता है जिसकी वजह से यह शो देश के लाखों परिवारों का पसंदीदा है।

वैसे इस शो में कई परिवारों की कहानी एक साथ बताई जाती है लेकिन जो मुख्य किरदार है वह जेठालाल का किरदार है जिसकी वजह से जेठालाल के परिवार को सबसे अधिक स्क्रीन टाइम भी मिलता है। जेठालाल की पत्नी अर्थात दया भाभी का किरदार तो शुरूआत से ही सभी तारक मेहता सेंस का पसंदीदा रहा है। इस के दर्द को निभाने वाली अभिनेत्री का नाम दिशा वकानी है कि लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही इसका मुख्य कारण उनकी प्रेग्नेंसी हैं।

अभिनेत्री दिशा वकानी का जन्म गुजरात में हुआ था और उन्हें शुरुआत से ही अभिनय में काफी दिलचस्पी थी। टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने से पहले भी दिशा अभिनय के क्षेत्र में काम कर चुके थे लेकिन इस शो में आने के बाद जैसे उनकी किस्मत की बदल गई। यह शो सभी कलाकारों की मेहनत की वजह से इतना लोकप्रिय हुआ कि कई फिल्म स्टारों से ज्यादा इस शो में काम करने वाले कलाकारों की लोकप्रियता बन गई और उन्हीं में से एक दिशा वकानी भी थी।

दिशा वकानी के किरदार दया भाभी को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता था और सभी फैंस दिशा की एक्टिंग को भी सराहना देते थे लेकिन कुछ समय पहले दिखा ने इस शो को छोड़ दिया था जिसका कारण उनका प्रेग्नेंट होना था।

अगर आपने सब टीवी पर आने वाले लोकप्रिय टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लंबे समय से देखा है तो आपको भी दया भाभी का किरदार जरूर पसन्द होगा। दिशा वकानी ने इस किरदार में एक तरह से जान डालने का काम किया था। अगर दया भाभी के किरदार की बात की जाए तो वह काफी हंसमुख और सबसे आसानी से तेजी के साथ घुल-मिल लेने वाला किरदार है लेकिन असलियत में दिशा वकानी इस किरदार के बिल्कुल विपरीत है।

उनके बारे में कहा जाता है कि वह जल्दी से किसी के साथ घुलती मिलती नहीं है। इसके अलावा जहां एक तरफ दया भाभी का किरदार बिल्कुल भी शर्मीला नहीं है तो वहीं असल जिंदगी में दिशा वकानी काफी शर्मीली है और वह अपनी बातें अन्य लोगों से कम ही साझा करती है। दिशा वकानी ने एक इंटरव्यू में या खुद बताया था कि वह जल्दी से किसी पर विश्वास नहीं कर पाती।

हाल ही में दया भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी की बेटी की पहली झलक सामने आई है। दरअसल दिशा हाल ही में कुछ मैसेज तिरुपति बालाजी के दर्शन करने गई थी और उस समय उनकी बेटी भी उनके साथ ही थी जिसकी वजह से उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें मीडिया ने ले ली। इसके बाद दिया कि बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।