चार महीने मैं बेटी होने के बाद फिर प्रेग्नेंट हुईं देबिना, गुरमीत संग शेयर कि हैं तस्वीरें!

0
25

टीवी शो पे राम-सीता का किरदार निभाने वाले देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है। दरअसल, देबिना और गुरमीत दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। जी हां, अपने पहले बच्चे लियाना चौधरी का स्वागत करने के चार महीने बाद देबिना दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई हैं। कुछ लोग देबिना के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें और गुरमीत को बधाई दे रहे हैं, तो कोई पहली प्रेग्नेंसी के चार महीने बाद दोबारा प्रेग्नेंट होने पर हैरानी जाहिर कर रहे हैं।

देबिना द्वारा साझा की गई तस्वीर में गुरमीत एक हाथ से अपनी बेटी लियाना चौधरी को गोद में लिए हुए हैं। वहीं दूसरे हाथ से देबिना को पकड़े हुए हैं। बेटी लियाना कैमरे की तरफ और देबिना गुरमीत की तरफ देख रही हैं। देबिना, गुरमीत को गले लगाते हुए प्रशंसकों को सोनोग्राफी की फिल्म दिखा रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में देबिना ने व्हाइट टॉप और पिंक बॉटम पहना हुआ है। वहीं गुरमीत व्हाइट टी-शर्ट और लियाना व्हाइट फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

पोस्ट को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, “कुछ चीजें हमारे हाथ में नहीं होती हैं, वह भगवान द्वारा तय की गई होती हैं और कोई भी इसे बदल नहीं सकता यह एक आशीर्वाद है..हमारे परिवार को पूरा करने जल्द ही आ रहा है।” इसके साथ ही देबिना ने हैशटैग में बेबी नंबर 2, मम्मी फिर से, रास्ते में, प्रेग्नेंसी डायरी, डैडी अगेन, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी का इस्तेमाल किया।

देबिना और गुरमीत ने 3 अप्रैल को 11 साल के लंबे इंतजार के बाद पेरेंट्स बने थे। उन्होंने वीडियो शेयर कर बेबी गर्ल की खुशखबरी दी थी। बता दें कि गुरमीत ने साल 2008 में टीवी सीरीज रामायण में नजर आए थे जिसमें उन्होंने भगवान राम का रोल निभाया था और उनके साथ सीता के रोल में देबीना बनर्जी थीं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। यहीं दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ ही समय में दोनों ने फरवरी 2011 में शादी की थी।