पति और सास- ससुर संग लंच करने पहुंची दिशा परमार, मांग में सिंन्दुर और हाथ में लाल चूड़ा पहने आई नज़र!

0
141

दोस्तोंदिशा परमार ने सिंगर  राहुल वैद्य के संग 16 जुलाई 2021 को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाई थी। कपल की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक मानी गई है। दिशा परमार की जब से राहुल वैद्य के साथ शादी हुई तब से वह मांग में सिंदूर न लगाने को लेकर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। दिशा की शादी को एक महीना भी नहीं हुआ है और लोगों ने सिंदूर को लेकर ऐक्ट्रेस को न सिर्फ जज करना शुरू कर दिया बल्कि सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट किए। इसी बीच दिशा परमार ने यह कहकर सबकी बोलती बंद कर दी थी कि सिंदूर लगाना या न लगाना उनकी चॉइस है।

इसी बीच दिशा परमार को हाल ही पति राहुल वैद्य और सास-ससुर के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया। दिशा राहुल और उनकी फैमिली के साथ लंच के लिए निकली थीं। इस दौरान दिशा परमार ने हाथों में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था। वाइट कलर की नेट ड्रेस में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रेस्ट्रॉन्ट में एंटर करने से पहले राहुल और दिशा ने कैमरे को साथ में पोज भी दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि दिशा परमार ने कुछ दिन पहले जब राहुल वैद्य के साथ फैन्स के लिए इंस्टाग्राम लाइव रखा तो उसमें एक यूजर ने उन्हें मांग में सिंदूर न लगाने पर टोक दिया था। इसके बाद कुछ लोग दिशा के सिंदूर न लगाने पर सवाल करने लगे। तब थक-हारकर दिशा परमार को उन लोगों को जवाब देना ही पड़ा जो शादीशुदा दिखने के लिए सिंदूर लगाने की बात पर जोर दे रहे हैं। दिशा परमार और राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को शादी की थी। राहुल ने दिशा को तब प्रपोज किया था जब वह ‘बिग बॉस 14’ में थे। उनकी मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी।