‘एक विलेन रिटर्न्स’ को मिली ‘शमशेरा’ से बेहतर ग्रोथ, जुटाए इतने करोड़

0
11

साल 2014 में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘एक विलेन’ एक स्लीपर हिट रही थी। डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म को रिव्यू भी ठीकठाक मिले और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा कर सबको हैरान कर दिया। शुक्रवार, 29 जुलाई को इसका सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हो चुका है।

फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे पॉपुलर स्टार्स हैं। शुक्रवार को सामने आए रिव्यूज में तो फिल्म को ज्यादा तारीफ नहीं मिली, मगर फिर भी पहले दिन ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की कमाई उससे काफी बेहतर रही जितना कई फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट्स ने अंदाजा लगाया था। फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया।

ये कलेक्शन बहुत धमाकेदार तो नहीं कहा जा सकता, मगर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ओपनिंग कलेक्शन इसी साल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों जैसे- ‘हीरोपंती 2’, ‘अनेक’, ‘अटैक’, ‘जर्सी’ और ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘राष्ट्र कवच: ओम’ वगैरह से बेहतर रहा।

शनिवार के आंकड़े आ चुके हैं और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपये कमाए हैं। दो दिन में फिल्म कुल मिलाकर 14.5 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। आंकड़ा बहुत बड़ा तो नहीं है, लेकिन ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की कमाई का ट्रेंड ठीकठाक स्पीड से चल रहा है।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का सबसे बड़ा हासिल है। ये कि इसकी ग्रोथ रणबीर कपूर की बड़ी फिल्म ‘शमशेरा’ से बेहतर है‘एक विलेन रिटर्न्स’ के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का सबसे बड़ा हासिल है। ये कि इसकी ग्रोथ रणबीर कपूर की बड़ी फिल्म ‘शमशेरा’ से बेहतर है। बॉक्स ऑफिस से पहले दिन 10.25 करोड़ कमाने वाली ‘शमशेरा’ ने दूसरे दिन 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। यानी पहले दिन के मुकाबले इसका कलेक्शन लगभग 25 लाख रुपये बढ़ा था। जबकि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की दूसरे दिन की कमाई, पहले दिन से लगभग 40 लाख ज्यादा है।

‘एक विलेन रिटर्न्स’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बहुत बड़े नम्बर्स में तो नहीं चल रहा, लेकिन एक ठीकठाक स्पीड से बढ़ रहा है. रविवार को फिल्म की कमाई यकीनन थोड़ी और बढ़ेगी और इसका फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन 23 से 24 करोड़ तक जा सकता है. अगर फिल्म एवरेज कलेक्शन भी कर लेती है तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के एक्टर्स का बॉक्स ऑफिस खाता सुधर जाएगा.