पूर्व मिस केरल अंसी कबीर और रनरअप रहीं अंजना शाज का सड़क हादसे में नि’धन,सच हो गई आखिरी पोस्ट में लिखी बात!

0
110

दोस्तों मनोरंजन जगत के लिए फिर एक बार बुरी खबर सामने आई है, बता दे की मिस केरल 2019 और साउथ इंडिया 2021 की विजेता रहीं अंसी कबीर और उनके साथ मिस केरल 2019 की रनरअप रहीं अंजना शाजन का सड़क हादसे में नि’धन हो गया है। दोनों की मौत सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे के दौरान हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दोनों मॉडल की मौत हो गई।

अंसी और अंजना एक ही कार से अपने होमटाउन तिरुवनंतपुरम से कोच्चि एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में जा रही थीं। इस दौरान दोनों की कार जब व्यटिला-पलरिवट्टोम हाइवे पर थी, तभी उनकी कार एक टू-व्हीलर से टकरा गई। इस दौरान कार ने अपना बैलेंस पूरी तरह खो दिया था, जिस वजह से गाड़ी सीधा पेड़ में जा टकराई।  इस हादसे में उनकी का चकनाचूर हो गई।  कार को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ansi Kabeer (@ansi_kabeer)

पुलिस के मुताबिक, अंसी और अंजना के साथ कार में दो और पुरूष भी मौजूद थे। इस दौरान इन दोनों व्यक्ति को भी गंभीर चोट आई है। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। इसी अस्पताल में ही अंसी और अंजना की डेड बाॅडी  को रखा गया था।अंसी कबीर के नि’धन के बाद उनका आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह हरियाली में घूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ अंसी ने जो कैप्शन दिया था उसने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा-अब जाने का वक्त आ गया है।’

साउथ इंडियन शोबिज इंडस्ट्री में इससे पहले एक्ट्रेस याशिका आनंद की सड़क हादसे से जुड़ी खबर ने सभी हो हैरान कर दिया था. साउथ एक्ट्रेस ) यशिका आनंद कुछ महीनों पहले एक बड़े सड़क हादसेका शिकार हुई थीं, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं।रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका एक्सिडेंट तमिलनाडु  के महाबलीपुरम  के ईस्ट कोस्ट रोड पर हुआ था. कार में याशिका के अलावा उनके 3 दोस्त भी थे, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई।