नशे में धुत होने से लेकर ससुर को किस करने तक,सितारों की इन तस्वीरें पर ट्रोल्स ने जमकर लगाई फटकार!

0
80

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है, जहां पर आते ही हर शख्स एक हर वक्त मीडिया की नजरों में बना रहता है। इंडस्ट्री में पॉपुलर होते ही अक्सर एक्टर्स मीडिया की लाइमलाइट में आ जाते हैं। उनके करियर के साथ-साथ लोगों को उनकी निजी जिंदगी में भी बढ़-चढ़कर उनके सभी फैंस इंटरेस्ट लेते हैं। फैंस हमेशा ही उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बातों के बारे में जानने की पूरी कोशिश करते हैं। इस वजह से आए दिन उनकी हर फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल होती जाती है। जहां कुछ तस्वीरों के लिए सेलेब्स वाह-वाही लूटते हैं, वहीं कई ऐसी होती हैं जिनकी वजह से वो विवादों में घिर जाते हैं। हम आपको इस रिपोर्ट में बॉलीवुड स्टार्स की कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे, जिनपर जमकर विवाद हुआ था। इंटरनेट पर वायरल हुई ये तस्वीरें काफी हैरान करने वाली हैं और इनकी वजह से स्टार्स को काफी ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था।

इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री कटरीना कैफ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक पार्टी के दौरान कटरीना कैफ ने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी। अभिनेत्री नशे में इतनी धुत थीं कि वह अपना होश पूरी तरह से खो बैठी थीं। इस समय उन्हें पीछे से उनके एक दोस्त ने संभाला था। ऐसा करते समय कटरीना के दोस्त का हाथ गलती से उनकी ड्रेस के अंदर चला गया था। बस फिर क्या था यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और इसके चलते अभिनेत्री को ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा था।

अक्सर बॉलीवुड में पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन्स होते रहते हैं। इनमें स्टार्स एक दूसरे के गले मिलकर ग्रीट करते हैं, लेकिन ऐसे ही एक मौके पर कटरीना कैफ और रानी मुखर्जी एक ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थीं। दरअसल, सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियों की एक ऐसी फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे को लिप टू लिप किस करते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि, इस फोटो की सच्चाई कुछ और है। ये दोनों एक-दूसरे को मिलते समय गले लगा रहे थे, लेकिन वो कैमरा का एंगल ही कुछ ऐसा बन गया कि दोनों ‘किस’करते हुए नजर आने लगे। इसमें इन दोनों अभिनेत्रियों की कोई गलती नहीं थी, लेकिन सोशल मीडिया पर यह बात किसी को समझ नहीं आई थी और लोगों ने अभिनेत्रियों को ट्रोल करने के साथ इस फोटो से खूब मजे भी लिए थे।

 

कटरीना और रानी की तरह ही एक बार ऐसा ऐश्वर्या राय और अजय देवगन के साथ भी हुआ था। एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों गले मिल रहे थे। इस समय ऐश्वर्या ने अपनी आंखें बंद कर ली और गलती से अजय देवगन के होठो पर किस कर लिया। गलती से हुई इस बात का मीडिया में बहुत बखेड़ा खड़ा हो गया था और सोशल मीडिया पर दोनों का जमकर मजाक भी बना था। गलती ही सही लेकिन यह पल ऐश्वर्या राय और अजय देवगन की जिंदगी का सबसे शर्मिंदगी भरा पल बन गया था। इस मामले को मीडिया में बहुत बुरी तरीके से उछाला गया था।

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू हैं। लेकिन इस तस्वीर में वह अपने पिता तुल्य ससुर जी के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। लेकिन जब दूर से यह तस्वीर ली गई तो ऐसा प्रतीत हुआ कि जैसे वह उनके होठों पर किस कर रही हैं। इस तस्वीर में किसी की गलती नहीं है, लेकिन यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी।