बहन से मार-पीट करता था जीजा , भाइयों ने हाथ पैर बांधकर जीजा की जमकर की पिटाई!

0
282

दोस्तों वैसे तो बहन के पति यानी जीजाजी ससुराल में बहुत स्वागत होता है लेकिन कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमे पत्नी के भाई ने जीजा को रस्सी से बांध कर जमकर पिता है। वायरल वीडियो में दो भाई अपने जीजाजी को बुरी तरह से पिटते हुए नजर आ रहे है। यह घटना भरतपुर की है। यहाँ टिंकू नाम के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी पर हाथ उठाने का बहुत ही बुरा खमियाजा भुगतना पड़ा।

बताया जा रहा है की टिंकू नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी को घर में रोज पिटता है। इससे तंग आकर पत्नी ने उसके पति की शिकायत अपने भाइयो से कर दी। तभी उसके दोनों भाई वह आ पहुचे और अपने ही जीजाजी की पिटाई कर दी।टिंकू नाम के व्यक्ति की शादी 2 वर्ष पहले रेनू नाम की लड़की से हुई थी। टिंकू एक फ़ोटो स्टूडियो के संचालक है। दोनों पति पत्नी जाघिना गेट एरिया में रहते है। टिंकू रोज अपनी पत्नी रेनू को बुरी तरह से पिटता है इससे तंग आकर एक दिन जब मारपीट की अतिशयोक्ति हो गयी तो रेनू ने तंग आकर यह बात अपने भाई अनिल और अजय को बताई।

बहन की बात को सुनकर दोनों भाई अपने जीजाजी से बात करने चले आए और दोनों अपने जीजाजी के साथ एक कमरे में बैठकर बात कर रहे थे। तभी बात कुछ बिगड़ गई और दोनों सालो ने औने जीजा की पिटाई शुरू कर दी। सालो ने जीजाजी को पलंग पर बंद दिया और मुह में कपडा ठूस दिया और बुरी तरह से जीजाजी को पीटने लगे। जब टिंकू के घर वालो को पता चला तो वे सभी ने टिंकू को छुड़ाने की कोशिश करने लगे और वीडियो बनाने लगे। घर वालो को वीडियो बनाते देख दोनों भाई वहा से भाग निकले।

बाद में तुरंत टिंकू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना के बाद टिंकू के भाई चेतन ने स्थानिक पुलिस थाने में दोनों भाई अनिल और अजय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। घटना 9 जुलाई की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक टिंकू रोज अपनी पत्नी रेनू को पिटता था जिससे परेशान होकर रेनू ने औने भाइयो के पास अपने पति की शिकायत की। फिलहाल पुलिस दोनों भाइयो अनिल और अजय की तलाश में जुटी हुई है।