‘अनुपमा’ के लिए पति ने छोड़ दी थी नौकरी और विदेश, भारत आकर की शादी, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी!

0
303

दोस्तों फेमस टीवी शो “अनुपमा” अनुपमा सीरियल आज हर घर में देखा जाता है। उस मुख्य क़िरदार में रूपाली गांगुली ने दर्शक वर्ग को अपना मुरीद बना लिया है। आज हम उनकी लव लाइफ के बारे में कुछ इंटरेस्टिंग बातें करेंगे। रूपाली ने एक इंटरव्यू में बताया कि अपने पति से उनकी मुलाक़ात एक एड शूट के दौरान हुई। तब वह विज्ञापनों में मॉडल के रूप में काम कर रही थी। रुपाली को अश्विन पहले ही नज़र में पसंद आ गए। फिर दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया।

रूपाली और अश्विन एक दूसरे को करीब 5 साल तक डेट करते रहे। दोनों ने भली प्रकार एक दूसरे को जाना समझा अब फिर शादी का फैसला कर लिया। 6 फ़रवरी 2013 को दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में बंगाली रीति-रिवाजों से शादी कर ली।

रुपाली से शादी करने से पहले अश्विन वर्मा अमेरिका में एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब कर रहे थे, मगर उन्होंने अपने प्यार के लिए अपनी नौकरी और अमेरिका दोनों को हमेशा के लिए छोड़ दिया। शादी करने के बाद अश्विन वर्मा यहीं बस गए और उन्होंने अपना खुद का बिज़नेस कर लिया। आज यह कपल एक बेटे का माता-पिता बन चुका है जिसका नाम रुद्रांश है।

रूपाली अपने पति अश्विन के बारे में कहती हैं कि हमारी जोड़ी वाकई में “रब ने बना दी जोड़ी” है। मेरे पति बेहद शांत स्वभाव के हैं। वह मेरे अच्छे दोस्त मार्गदर्शक और फ़िलॉसफ़र हैं। मैं कभी-कभी गुस्से में उन पर चिल्ला पड़ती हूँ लेकिन वह एक शब्द नहीं बोलते। हम एक दूसरे को क़रीब 12 साल से जानते थे। फिर बाद में हम ने शादी की और हम अपनी लाइफ इंजॉय कर रहे हैं।